Asianet News Hindi

BSEB 10th Result: टॉप 10 में शामिल हो सकते हैं इस जिले के 3 छात्र, वीडियो कॉलिंग से हुआ इंटरव्यू

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (BSEB) द्वारा आयोजित मैट्रिक परीक्षा 2020 का रिजल्ट तैयार हो चुका है। इस सप्ताह में किसी भी समय बिहार बोर्ड रिजल्ट घोषित कर सकता है। लॉकडाउन के कारण टॉपरों के वेरिफिकेशन का काम वीडियो कॉलिंग के जरिए किया जा रहा है। 

three students from banka may be in top 10 of BSEB 10th Result 2020 pra
Author
Banka, First Published May 25, 2020, 1:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बांका/पटना।  बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से आयोजित मैट्रिक परीक्षा 2020 का रिजल्ट जल्द जारी किया जा सकता है। बोर्ड सूत्रों के अनुसार इस सप्ताह किसी भी दिन रिजल्ट जारी हो जाएगा। जानकारी मिली है कि रिजल्ट से पहले टॉपरों के वेरिफिकेशन का काम हो रहा है। इस बार लॉकडाउन और कोरोना के कारण टॉपरों के वेरिफिकेशन का काम वीडियो कॉलिंग के जरिए किया जा रहा है। बांका जिले के तीन छात्रों का वीडियो कॉलिंग के जरिए इंटरव्यू लिया गया है। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि बांका के तीन छात्र टॉप-10 में शामिल हो सकते हैं।

बांका के इन 3 छात्रों का लिया गया इंटरव्यू 

बांका के इन 3 छात्रों का लिया गया इंटरव्यू 
जानकारी के मुताबिक बांका के हाई स्कूल पंजवारा के बादल कुमार, हाई स्कूल शेखर के अंकित कुमार व रजौन के प्रियांशु कुमार का बिहार बोर्ड द्वारा हाल में फोन कॉल व वीडियो कॉलिंग इंटरव्यू हुआ, जिससे लग रहा है कि ये तीनों छात्र बिहार टॉपर में शामिल हो सकते हैं। या जिला टॉपर भी हो सकते हैं।

शिक्षा विभाग से मिल रही जानकारी के अनुसार इन तीनों छात्रों का टॉपर लिस्ट में नाम हो सकता है, क्योंकि बोर्ड द्वारा वैसे ही बच्चों का इंटरव्यू किया जाता है, जो राज्य टॉपर में शामिल होते है। 

लाखों छात्र कर रहे इंतजार
शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने अनुमान लगाया है कि ये तीनों छात्र राज्य टॉपर में शामिल हो सकते है, साथ जिला जिला टॉपर की लिस्ट में तो जरूर होगें। हालांकि अधिकारिक तौर पर अधिकारियों ने कुछ नहीं बताया। बांका जिले को लेकर राज्यभर में लाखों छात्रों को मैट्रिक परीक्षा के रिजल्ट का इंतजार है। ईद की छुट्टी के कारण सोमवार को रिजल्ट नहीं आ सकता, लेकिन इस हफ्ते कभी भी रिजल्ट आ सकता है। पिछले कुछ सालों में टॉपर लिस्ट की वजह से बिहार बोर्ड की किरकिरी हुई थी इस वजह से इस बार रिजल्ट से पहले काफी सावधानी बरती जा रही है। यही वजह है कि अनाउंसमेंट में काफी समय लग रहा है। 

(फाइल फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios