छपरा (Bihar) । कोपा थाना क्षेत्र के छपरा-सिवान रेल खंड के पास संदेहास्पद स्थिति में महिला की लाश मिली है। युवती को चाकू मारा गया है और गले में फंदे का निशान भी है। मृतका का पुरुषों की तरह कपड़े पहने थी। जिसकी पहचान कोपा थाने के ही अनवल टोला निवासी दीपक प्रसाद कुशवाहा की 25 वर्षीय पत्नी शोभा देवी के रूप में हुई है। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि उसका पति 15 दिन पहले ही विदेश से लौटा था, जिसके बाद वह संदिग्ध हाल में शुक्रवार की रात घर से गायब हो गई थी।

लोगों ने कहां- लड़के के कपड़े पहने थी वो
स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतका लड़कों के कपड़े पहने हुई थी। शव के पास मिले हैंड बैग से गहने, रुपए, बिना सिम का मोबाइल और कागजात बरामद हुए हैं। सूचना मिलते मृतका की मां भी घटनास्थल पर पहुंच गई। उनका कहना है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। पुलिस जल्द से जल्द हत्यारे को गिरफ्तार करें।

घटना स्थल पर नहीं हुई है हत्या
कोपा के प्रभारी थानाध्यक्ष मिहिर कुमार ने कहा है कि बयान दर्ज कराने के लिए परिजनों को बुलाया गया है। ऐसा लगता है कि युवती की हत्या अन्य जगह पर की गई है और अपराधी ने बचने के लिए उसके शव को रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया। इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

5 साल पहले हुई थी शादी, पति ने कही ये बातें
शोभा की शादी पांच वर्ष पहले अनवल के दीपक के साथ हुई थी। मायके बनियापुर थाना क्षेत्र के पैगम्बरपुर में है। पति शादी के दो वर्ष बाद ही विदेश चाला गया था। 15 दिन पहले ही वह घर आया था। दीपक के अनुसार शोभा शुक्रवार रात को घर से गायब हो गई। सुबह छपरा- सिवान रेल खंड के गुमटी संख्या 58 सी के पास रेलवे ट्रैक के किनारे संदेहास्पद स्थिति में उसकी लाश मिली।