Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब देश हैदराबाद की घटना के लिए रो रहा था, यहां हैवानों ने एक बेटी को ऐसा जलाया कि सिर्फ पैर बचे

बिहार के बक्सर में ऐसा ही एक मामला सामने आया। जहां हैवानों ने एक युवती से गैंगरेप करने के बाद पेट्रोल डालकर जला दिया। वह भी इस तरह कि उसके सिर्फ पैर ही बचे हैं।
 

woman shot dead burnt to death after physical attack  in buxar bihar
Author
Buxar, First Published Dec 4, 2019, 12:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बक्सर(बिहार). हैदराबाद में एक डॉक्टर के साथ गैंग रेप और मर्डर के बाद लाश जलाने का मामला देशभर में जबर्दस्त आक्रोश का कारण बना हुआ है। इसी बीच बिहार के बक्सर में ऐसा ही एक मामला सामने आया । मंगलवार को यहां एक युवती का अधजला शव बरामद हुआ। जहां दरिंदों ने रेप करने के बाद महिला को पेट्रोल डालकर जला दिया। वह भी इस तरह कि उसके सिर्फ पैर ही बचे हैं।

इस वजह से पूरा नहीं जल पाया था शव
मेडीकल रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि युवती के साथ गैंग रेप किया गया है। इसके बाद उसके सिर में गोली मारकर हत्या की गई। बाद में पहचान छुपाने उसके शव को पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई। चूंकि जिस घास को डालकर शव जलाया गया, वो ओस के कारण गीला था, इसलिए शव पूरी तरह नहीं जल पाया और पैj बच गए। अब मृतका के दांत की जांच करने के बाद उसकी पहचान की जाएगी

30 घंटे के बाद भी नहीं हुई पूरी जांच
पुलिस इस विभृत्स घटना की जांच कर रही है। लेकिन स्थानीय ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने छानबीन में काफी देरी की। दरअसल महिला का शव बुधवार की सुबह सबसे पहले गांव के ही किसान भरत चौधरी ने देखा था। जिसके बाद उसने अन्य ग्रामीणों को जानकारी दी। बात फिर पुलिस तक पहुंची। लेकिन इसके भी एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम पूरा दिन बीतने के बाद भी नहीं आ सकी। ग्रामीणों ने बताया कि यदि जांच समय से शुरू हो जाती तो बुधवार की शाम तक पुलिस के पास जरूर कुछ जवाब होता। रात में पहुंची एफएसएल व डॉग स्क्वायड की टीम आज प्रॉपर जांच में जुटी हैं। लेकिन तब तक घटना घटे करीब 30 घंटा बीत चुका है।

सीएम के सबसे चहते अफसर के जिले में हुई ये घटना
बता दें कि उक्त घटना सूबे के डीजीपी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चहेते पुलिस अधिकारी गुप्तेश्वर पांडे के गृहजिले की है। फिर भी जांच में हुई देरी बिहार पुलिस की लचर व्यवस्था को बताता है। बीते दो वर्ष में जिले में दर्जन भर से अधिक अज्ञात महिलाओं और युवतियों के शव मिले हैं। जिसमें कई की पहचान अबतक नहीं हो सकी है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios