Asianet News Hindi

नीतीश कुमार की पार्टी के नेता ने ही खोली शराबबंदी की पोल, शराब के साथ डांस करते वीडियो वायरल

कानूनन बिहार में शराबबंदी है। लेकिन हकीकत यह है कि बिहार में शराब बंद नहीं महंगी हुई है। फोन पर राज्य के हर जिले में शराब की होम डिलवरी हो रही है। अभी युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो शराब के नशे में थिरकते नजर आ रहे हैं। 
 

youth JDU leader vishal gaurav video viral with liquor on social media pra
Author
Sheohar, First Published Apr 11, 2020, 1:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

शिवहर। वर्ष 2016 से ही बिहार में शराबबंदी लागू है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस समय पूरे देश में शराबबंदी के सबसे बड़े चेहरे के रूप में हैं। लेकिन शराबबंदी किस हद तक लागू है, इसकी कई तस्वीरें और वीडियो पहले भी वायरल हो चुकी है। अभी वायरल हो रहे वीडियो में नीतीश की पार्टी के नेता भी शराबबंदी का मखौल उड़ाते नजर आ रहे हैं। एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश उपाध्यक्ष शराब पार्टी करते और शराब की बोतल के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। 

16 मार्च को युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष बने
डांस करने वाले नेता की पहचान युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल गौरव के रूप में हुई है। विशाल शिवहर के रहने वाले है। उन्हें 16 मार्च को ही प्रदेश उपाध्यक्ष का पद दिया गया था। वायरल हो रहे वीडियो में विशाल अमिताभ बच्चन की फिल्म शराबी के हिट गाने मुझे नौलक्खा मंगा दे रे सईया दीवाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में विशाल का एक दोस्त भी नजर आ रहा है। जो सिगरेट का कश मारने के बाद  उनके साथ नाच रहा है। सोशल मीडिया में ये वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए सरकार के दावों की पोल खोली। 

 


तेजस्वी यादव ने की गिरफ्तारी की मांग
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी इस वीडियो को ट्विट करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से विशाल गौरव की गिरफ्तारी की मांग की। तेजस्वी ने लिखा कि  इसे तुरंत गिरफ़्तार किया जाए। क़ानून का उल्लंघन करने वाला यह शख़्स अगर गिरफ़्तार नहीं होता है तो इसका स्पष्ट अर्थ है कि सरकार स्वयं इस क़ानून का उल्लंघन कर और करवा रही है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो वायरल होने के बाद युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक अभय कुशवाहा ने विशाल गोरव को पद से हटा दिया है। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios