Asianet News Hindi

ट्वीट करते-करते जोश आ गया और मैं निकल गया...आखिर 85 साल के धर्मेन्द्र को जोश क्यूं आ गया और वो कहां निकल पड़े

देश में फिर से कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है। महाराष्ट्र के बाद अब पंजाब, कर्नाटक, गुजरात, मध्य प्रदेश और दिल्ली में भी कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। इस वायरस के खिलाफ देश में टीकाकरण अभियान भी चल रहा है। इस बीच 85 साल के धर्मेंद्र ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। कोरोना का टीका लगवाने के बाद धर्मेंद्र ने अपने फैंस से भी वैक्सीन लगवाने की अपील की है। धर्मेंद्र ने ट्विटर वीडियो शेयर कर लिखा- ट्वीट करते-करते जोश आ गया और मैं निकल गया वैक्सीन लेने। उये कोई दिखावा नहीं है। मैं चाहता हूं कि आप सब भी कोरोना का टीका लगवाएं और खुद को सुरक्षित रखें।

85 year old dharmendra takes coronavirus vaccine first dose gave message to people KPJ
Author
Mumbai, First Published Mar 20, 2021, 1:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. देश में फिर से कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है। महाराष्ट्र के बाद अब पंजाब, कर्नाटक, गुजरात, मध्य प्रदेश और दिल्ली में भी कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में सरकार लगातार लोगों से अपील कर रही है कि भीड़भाड़ वाली जगहों पर सोशल डिस्टेंसिंग बनाएं रखे। साथ ही इस वायरस के खिलाफ देश में टीकाकरण अभियान भी चल रहा है। इस बीच 85 साल के धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। कोरोना का टीका लगवाने के बाद धर्मेंद्र ने अपने फैंस से भी वैक्सीन लगवाने की अपील की है। उन्होंने अपने ट्विटर पर वैस्कीन लगवाते एक वीडियो शेयर किया है और एक खास मैसेज भी दिया है।


धर्मेंद्र ने ट्विटर वीडियो शेयर कर लिखा- ट्वीट करते-करते जोश आ गया और मैं निकल गया वैक्सीन लेने। उये कोई दिखावा नहीं है। मैं चाहता हूं कि आप सब भी कोरोना का टीका लगवाएं और खुद को सुरक्षित रखें। धर्मेंद्र ने वीडियो में अपने फैंस से अपील करते हुए कहा- लॉकडाउन को अगर लॉकडाउन करना है, तो दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी, मैंने तो ये इंजेक्शन भी ले लिया है, आप सभी लोग भी कोरोना वायरस की वैक्सीन लें।


धर्मेंद्र की पत्नी हेमा मालिनी भी लगवा चुकी है टीका
कुछ दिन पहले ही धर्मेंद्र की पत्नी हेमा मालिनी ने भी कोरोना से बचाव के लिए टीका लगवाया था। हेमा मालिनी ने ट्विटर पर कुछ फोटोज शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा- मैंने कूपर अस्पताल में सार्वजनिक स्थल पर आम लोगों के बीच कोविड  वैक्सीन लगवा लिया है। 

I will always be with farmers, says Sunny Deol while defending Centre - The  Week
पिछले साल धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि देओल पिछले कुछ दिनों से कुल्लू जिले में रह रहे थे। स्वास्थ्य सचिव ने बताया था कि जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक, सांसद सनी देओल और उनके दोस्त मुंबई रवाना होने की योजना बना रहे थे, लेकिन कोविड-19 जांच रिपोर्ट में वे संक्रमित पाए गए थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios