Asianet News Hindi

56 साल के Aamir Khan ने बंद किए अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट, लिखी आखिरी पोस्ट, फैन्स हैरान

आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में अपना 56वां बर्थडे मनाया था। आमिर ने बर्थडे के ठीक एक दिन बाद फैंस को बड़ा झटका दिया है। सोमवार यानी 15 मार्च को उन्होंने बड़ा ऐलान करते हुए सोशल मीडिया यानी ट्विटर और इंस्टाग्राम छोड़ने दिया है। अपनी पोस्ट में लिखा- आप सभी का मुझे दिल से शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद। इसके साथ ही आपको एक दूसरी खबर देना चाहता हूं कि ये सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट है। हालांकि मैं इस माध्‍यम पर वैसे भी ज्‍यादा एक्टिव नहीं हूं, तो मैंने इनसे दूर होने का फैसला ल‍िया है। हम वैसे ही बातचीत करेंगे जैसे पहले करते थे।

aamir khan announced that he is leaving social media share last post KP
Author
Mumbai, First Published Mar 15, 2021, 5:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में अपना 56वां बर्थडे मनाया था। आमिर ने बर्थडे के ठीक एक दिन बाद फैंस को बड़ा झटका दिया है। सोमवार यानी 15 मार्च को उन्होंने बड़ा ऐलान करते हुए सोशल मीडिया यानी ट्विटर और इंस्टाग्राम छोड़ने दिया है। आमिर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालते हुए बताया कि अब वह इसको अलविदा कह रहे हैं। आमिर के इस कदम से हर किसी को हैरान कर दिया है। उन्‍होंने कहा कि अब वह अपने फैंस से वैसे ही कम्‍युन‍िकेट करेंगे जैसे पहले क‍िया करते थे। दरअसल उन्होंने ये फैसला अपने काम पर पूरी तरह फोकस करने के ल‍िए ल‍िया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan)


आमिर ने अपनी पोस्ट में लिखा- आप सभी का मुझे दिल से शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद। इसके साथ ही आपको एक दूसरी खबर देना चाहता हूं कि ये सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट है। हालांकि मैं इस माध्‍यम पर वैसे भी ज्‍यादा एक्टिव नहीं हूं, तो मैंने इनसे दूर होने का फैसला ल‍िया है। हम वैसे ही बातचीत करेंगे जैसे पहले करते थे। उन्होंने आगे लिखा- इसके साथ ही एकेपी (आमिर खान प्रोडक्‍शन) ने अपना ऑफिशल चैनल बनाया है, तो भविष्‍य में मेरी फिल्‍मों की अपडेट आपको उन्‍हीं के हेंडल @akppl_official से मिलेगी। ढेर सारा प्‍यार।

10 Aamir Khan Movies Rated 8+ On IMDb. Details inside
आमिर की पोस्ट पर एक फैन ने लिखा- नहीं आमिर, हम आपसे ही अपडेट चाहते है किसी और से नहीं। प्लीज आप अपने फैन्स के लिए एक्टिव रहे। वहीं, ज्यादातर फैन्स ने शॉक्ड करने वाली इमोजी शेयर की है। आपको बता दें कि आमिर की अपकमिंग फिल्म लालसिंह चड्ढा का फैन्स बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर लीड रोल में है। आमिर आखिरी बार 2018 में आई फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में नजर आए थे। 

Amid India-China Tensions, Vivo Drops Aamir Khan, Sara Ali Khan From Ads:  Report
कुछ दिनों पहले आमिर का एली अवराम के साथ हरफनमौला गाना रिलीज हुआ है। इस गाने में आमिर और एली की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिली। गाने में आमिर का लुक बिल्कुल ही बदला हुआ नजर आया। ये गाना कुणाल कपूर की फिल्म कोई जाने ना का है। इस फिल्म का निर्देशन आमिर के दोस्त अमिन हाजी कर रहे हैं। खबरों की मानें तो इस गाने के लिए आमिर ने खुद अपना लुक चुना। जब आमिर को गाने का प्लॉट और मकसद समझ में आया तब उन्होंने अपना ये लुक खुद ही सजेस्ट किया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios