Asianet News HindiAsianet News Hindi

Aamir Khan ने क्यों मांगी KGF 2 के मेकर्स से माफी, बताई फिल्म Lal Dingh Chaddha को लेकर एक मजबूरी

आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। अब ये फिल्म अप्रैल 2022 में रिलीज होगी। जिस डेट को उनकी फिल्म रिलीज हो रही है उसी दिन साउथ स्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 भी रिलीज हो रही है। और इसी वजह से उन्होंने फिल्म के मेकर्स से माफी मांगी।

aamir khan apologize to the makers of kgf 2 because of this reason KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 25, 2021, 7:41 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इतना ही नहीं वे इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वे फिल्म की रिलीज डेट में वे कई बार बदलाव कर चुके हैं। पहले ये फिल्म इसी साल क्रिस्मस के मौके पर रिलीज होने वाली थी। फिर उन्होंने इसकी रिलीज डेट में बदलाव कर बताया था कि फिल्म फरवरी 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन अब आमिर की यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हो रही है। दिलचस्प बात यह है कि आमिर की इस फिल्म के साथ साउथ फिल्मों के सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) भी रिलीज हो रही है। ये देखना मजेदार होगा कि आखिर किस स्टार की फिल्म को ज्यादा रिस्पॉन्स मितला है।


इसलिए मांगी आमिर खान ने माफी
बॉक्स ऑफिस भिड़ंत में कौन बाजी मारेगा, यह तो वक्त ही बताएगा लेकिन आमिर ने इस क्लैश की वजह से केजीएफ 2 के मेकर्स से माफी मांगी है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट की मानें तो आमिर ने इंटरव्यू में बताया कि फिल्म के विजुअल इफैक्ट्स की वजह से रिलीज में देरी हो रही है। उनके पास दो ही ऑप्शन हैं। वे जल्दी से फिल्म कंप्लीट कर इसे रिलीज करें या फिर क्वालिटी वर्क पर ध्यान देते हुए इसे थोड़ा देरी से रिलीज करें। चूंकि आमिर को जल्दबाजी पसंद नहीं है, इसलिए वे दूसरे ऑप्शन के साथ गए हैं। इस वजह से लाल सिंह चड्ढा को उस दिन रिलीज करने के लिए मजबूर हुए हैं, जिस दिन केजीएफ 2 रिलीज हो रही है।


आमिर खान को है इस बात का मलाल
आमिर खान को केजीएफ 2 के साथ अपनी फिल्म रिलीज करने का मलाल है। उन्होंने कहा- मैं दूसरे फिल्मों की रिलीज के साथ अपनी फिल्में रिलीज नहीं करता हूं। मैं दूसरे की जगह घेरना नहीं चाहता हूं लेकिन मेरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिख पर बनी है, इसलिए इसे बैसाखी के दिन से बेहतर रिलीज डेट नहीं मिल सकती है। उन्होंने बताया कि जब वे लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट तय कर रहे थे, तब उन्होंने केजीएफ 2 के मेकर्स, डायरेक्टर और एक्टर से बात की थी और उनसे कई बार माफी भी मांगी थी। उन्होंने उनकी फिल्म के साथ अपनी फिल्म रिलीज करने की वजह भी बताई थी। 


- बता दें कि 100 करोड़ की फिल्म KGF 2 दुनियाभर में कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज होगी। फिल्म में रॉकी के रूप में यश, अधीरा के रूप में संजय दत्त, रामिका सेन के रूप में रवीना टंडन और रीना के रूप में श्रीनिधि शेट्टी सहित कई स्टार्स नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत नील ने किया है।  रिपोर्ट्स की मानें तो जी ग्रुप ने इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स तगड़ी रकम चुकाकर खरीदे हैं। हालांकि ये डील कितनी बड़ी है इसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई है। 

 

ये भी पढ़ें -
Roopa Ganguly Birthday: Mahabharat में इस सीन को करते वक्त छलक पड़े थे 'द्रौपदी' के आंसू, सामने आई थी ये वजह

Roopa Ganguly Birthday: पति के कारण पाई-पाई को मोहताज हो गई थी ये हीरोइन, फिर उठाया था खौफनाक कदम

Rakhi Sawant Birthday: ये है राखी सावंत का Real नाम, कभी चंद रुपयों के लिए Anil Ambani की शादी में परोसा खाना

मम्मी- पापा को घर छोड़ छोटे भाई संग टहलने निकलने Taimur Ali Khan, इधर गुस्से में नजर आए Salman Khan 

Dhoom 2 @ 15: जब Hrithik Roshan ने किया Aishwarya Rai को Kiss तो बर्दाश्त नहीं कर पाई थी बच्चन फैमिली

TMKOC की दयाभाभी ने 6 साल पहले इस चार्टर्ड अकाउंटेंट से की थी शादी, शो छोड़ अब संभाल रही बेटी और परिवार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios