Asianet News HindiAsianet News Hindi

गलवान घाटी में तनाव के कारण आमिर खान नहीं करेंगे इस फिल्म की शूटिंग, यहां शूट होगा अगला शेड्यूल

लॉकडाउन की जगह अनलॉक शुरू हो गया है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे है। ऐसे में सेलेब्स में जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच आमिर खान को लेकर एक खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो भारत और चीन के बीच गलवान घाटी में चल रहे तनाव का असर आमिर की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर भी पड़ा है। डायरेक्टर अद्वैत चंदन और प्रोडक्शन हाउस से बातचीत के बाद लद्दाख में शूटिंग न करने का फैसला लिया है। ऐसे में आमिर, अद्वैत और प्रोडक्शन हाउस शूटिंग को कारगिल में शिफ्ट करने पर विचार कर रहे हैं। 

Aamir Khan cancels Ladakh schedule of Laal Singh Chaddha shoot shift to Kargil KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 6, 2020, 5:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भारत में भी इस महामारी से लोग परेशान है। यहां भी रोज लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, देश में अब लॉकडाउन की जगह अनलॉक शुरू हो गया है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे है। ऐसे में सेलेब्स में जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच आमिर खान को लेकर एक खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो भारत और चीन के बीच गलवान घाटी में चल रहे तनाव का असर आमिर की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर भी पड़ा है। 

Photos of Aamir Khan's unkempt look from Laal Singh Chaddha leaked ...
रद्द की शूटिंग
आमिर ने फिल्म की लद्दाख में होने वाली शूटिंग को रद्द कर दिया है। मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने डायरेक्टर अद्वैत चंदन और प्रोडक्शन हाउस से बातचीत के बाद लद्दाख में शूटिंग न करने का फैसला लिया है। मौजूदा हालात को देखते हुए लद्दाख में शूटिंग की संभावना नहीं हो रहा है। ऐसे में आमिर, अद्वैत और प्रोडक्शन हाउस शूटिंग को कारगिल में शिफ्ट करने पर विचार कर रहे हैं। 

Lal Singh Chadha: First Look Of Aamir Khan And Kareena Kapoor From ...
कोरोना से डर
कुछ दिनों पहले ही आमिर के स्टाफ मेंबर्स भी कोरोना के चपेट में आ गए थे जिसके बाद वे और ज्यादा डरे हुए हैं। वे कास्ट और क्रू के लिए कोविड-19 का कोई खतरा लेना नहीं चाहते इसलिए सोच-समझकर ही दोबारा शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही थी लेकिन मार्च में लॉकडाउन के कारण इसे रोक देना पड़ा। फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर लीड रोल प्ले कर रही है।

Laal Singh Chaddha Star Aamir Khan Seen in ruff and tuff look ...
इस फिल्म का हिंदी रीमेक
'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में मुख्य पात्र फॉरेस्ट का दिमाग कम काम करता है। फिर भी वह सफलता प्राप्त करता है और फेमस हो जाता है। लेकिन उसका सच्चा प्यार उसे छोड़ कर चला जाता है। फिल्म को ऑस्कर में एक दर्जन नॉमिनेशन मिले और इसने छह अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए थे। हिंदी रीमेक में आमिर टॉम हैंक्स वाला किरदार निभाएंगे। बता दें कि आमिर आखिरी बार यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में नजर आए थे। फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios