Asianet News HindiAsianet News Hindi

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा का पहला गाना कहानी हुआ रिलीज, इस दिन आएगी फिल्म

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पहला गाना कहानी रिलीज हो चुका है। खास बात ये है कि इस गाने का सिर्फ ऑडियो ही रिलीज किया गया है। बता दें कि फिल्म इस साल 11 अगस्त को रिलीज होगी। 

Aamir Khan Film Laal Singh Chaddha Kahani Song release kpg
Author
Mumbai, First Published Apr 28, 2022, 11:14 AM IST

मुंबई। आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्टअवेटेड मूवी लाल सिंह चड्ढा (Laal singh chaddha) का फर्स्ट गाना 'कहानी' रिलीज हो गया है। इस इस गाने मोहन कन्नन ने गाया है, जबिक लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। गाने के म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम हैं। बता दें कि इस गाने में वीडियो नहीं हैं सिर्फ ऑडियो सुनाई दे रहा है, जिसमें स्क्रीन पर लिरिक्स लिए हुए नजर आते हैं। बता दें कि आमिर खान ने 3 दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने क्रिकेट खेलते हुए हिंट दी थी और कहा था कि 28 अप्रैल को मैं तुम लोगों को एक कहानी सुनाने वाला हूं। 

कहानी गाने को लेकर आमिर खान (Aamir Khan) का कहना है- सच कहूं तो मुझे लगता है कि लाल सिंह चड्ढा के गाने इस मूवी की आत्मा हैं और इसमें मेरे करियर के कुछ शानदार गाने मौजूद हैं। प्रीतम, अमिताभ भट्टाचार्य और टेक्नीशिंयस को जानबूझकर चर्चा में रखा गया है, क्योंकि न सिर्फ वो स्पॉटलाइट में रहने के हकदार हैं बल्कि म्यूजिक को भी इसका क्रेडिट जाता है। मुझसे अब ये देखने के लिए और इंतजार नहीं हो रहा कि लोगों का उनके उस म्यूजिक पर क्या रिएक्शन है, जिसके लिए उन्होंने अपना दिल और आत्मा झोंक दी है। 

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा मूवी का यह गाना करीब साढ़े तीन मिनट का है। इस मूवी में आमिर खान (Aamir Khan) के अपोजिट करीना कपूर (Kareena Kapoor) नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा फिल्म में नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य, पंकज त्रिपाठी, मानव गोहिल और जस्सी जैसी कोई नहीं फेम मोना सिंह भी काम कर रही हैं। लाल सिंह चड्ढा के प्रोड्यूसर आमिर खान और वायकॉम18 स्टूडियोज हैं। बता दें कि यह मूवी इस साल बरसात के सीजन में 11 अगस्त को रिलीज होगी। यह मूवी 

यहां देखें गाना..

फारेस्ट गम्प का रीमेक : 
'लाल सिंह चड्ढा' 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड मूवी 'फॉरेस्ट गम्प' का ऑफिशियल रीमेक है। आमिर खान इस मूवी में खुद 'लाल सिंह चड्ढा' का किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि लाल सिंह चड्ढा का डायरेक्शन अद्वैत चंदन ने किया है। ये फिल्म मेंटली परेशानी से गुजर रहे एक ऐसे शख्स की स्टोरी है, जो देश में घटी कई ऐतिहासिक घटनाओं का गवाह बनता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

ये भी पढ़ें : 

Laal Singh Chaddha में Aamir Khan की मां का रोल निभा रही ये एक्ट्रेस, उम्र में उनसे 16 साल छोटी

तलाक के बाद इस हाल में नजर आई आमिर की Ex वाइफ, कंगना के एक्टर को भी पहचानना हुआ मुश्किल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios