Asianet News HindiAsianet News Hindi

सामने आया 54 साल के एक्टर की नई फिल्म का फर्स्ट लुक, पहचानना भी हो रहा मुश्किल

लाल सिंह चड्ढा' 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। फिल्मों में अपने एक्सपेरिमेंट के लिए मशहूर आमिर एक बार फिर अपने कैरेक्टर में एक्सपेरिमेंट करते नजर आएंगे।

Aamir Khan First Look in Lal Singh Chadha movie
Author
Chandigarh, First Published Nov 10, 2019, 7:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के बाद अब 54 साल के आमिर खान अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में शुरु हो चुकी हैं। फिल्म के सेट से आमिर खान के फर्स्ट लुक की फोटो लीक हो गई है। इस फोटो में आमिर को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। फोटो में आमिर बढ़ी हुई दाढ़ी और पगड़ी में नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने हाफ शर्ट पहन रखी है। आमिर के साथ ही सेट से करीना का भी लुक सामने आया है। करीना सलवार सूट में काफी सिंपल लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#AamirKhan as #laalsinghchaddha on the sets in Chandigarh #photooftheday #sunday

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Nov 10, 2019 at 5:00am PST

 

कुछ दिनों पहले आया था मोशन पोस्टर : 
कुछ दिनों पहले आमिर खान ने फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया था। इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए आमिर ने लिखा था, "क्या पता हम में है कहानी या हैं कहानी में हम।" वीडियो के बैकग्राउंड में इन्हीं शब्दों को म्यूजिक के साथ पिरोया गया था। पोस्टर के साथ यह भी बताया गया था कि फिल्म 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होगी। 

'फॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक : 
लाल सिंह चड्ढा' 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। फिल्मों में अपने एक्सपेरिमेंट के लिए मशहूर आमिर एक बार फिर अपने कैरेक्टर में एक्सपेरिमेंट करते नजर आएंगे। 'फॉरेस्ट गंप' ने ऑस्कर के एक दर्जन नॉमिनेशन पाए थे और छह ऑस्कर अवॉर्ड्स जीते थे। टॉम हैंक्स को इसके लिए लगातार दूसरा बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड भी मिला था। फिल्म लेखक विन्सटन ग्रूम के 1986 में आए नॉवेल पर बेस्ड थी। हिंदी रीमेक में आमिर टॉम हैंक्स वाला किरदार निभाएंगे। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios