Asianet News HindiAsianet News Hindi

करोड़ों के घाटे के बाद आमिर खान की अक्ल आई ठिकाने पर, लालच छोड़ FLOP लाल सिंह चड्ढा पर लिया ये फैसला

आखिरकार आमिर खान को अपनी फ्लॉप फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर एक फैसला लेना ही पड़ा। बता दें कि फ्लॉप फिल्म के जरिए आमिर तगड़ी कमाई करने के मूड में थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 

aamir khan kareean kapoor laal singh chaddha streams on ott netflix on 20 october official announcement KPJ
Author
First Published Oct 6, 2022, 8:43 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ( Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई। 180 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को लेकर आमिर ने कई उम्मीदें लगा रखी थी, लेकिन सभी पर पानी फिर गया। दरअसल, फिल्म को रिलीज से पहले ही बायकॉट झेलना पड़ा और इसका जबरदस्त असर बॉक्स ऑफिस पर पड़ा। लेकिन अब सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो करोड़ों का घाटा होने के बाद आमिर की अक्ल ठिकाने पर आई गई है और उन्होंने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज पर करने का फैसला लिया है। खबरों की मानें को फिल्म 20 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। हालांकि, आमिर को यहां से भी खास फायदा होने वाला नहीं है। दरअसल, आमिर चाहते थे कि फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने से उन्हें तगड़ी रकम मिले लेकिन नेटफ्लिक्स उनकी डिमांड पूरी करने की स्थिति में नहीं था। आखिरकार आमिर को लालच छोड़कर कम ही सौदा करना पड़ा।


रिलीज के दो महीने के बाद लाल सिंह चड्ढा नेटफ्लिक्स
रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, जो 180 करोड़ के बजट में तैयार की गई थी वो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। आमिर ने फिल्म को हिट कराने जमकर प्रमोशन किया, लेकिन इस दौरान उनके द्वारा दिए कुछ पुराने बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुए और लोगों ने फिल्म का बायकॉट करना शुरू कर दिया। हालांकि, इसी बीच आमिर ने लोगों से हाथ जोड़कर गुजारिश भी की वे पुरानी बातों को भुलाकर सिनेमाघरों में फिल्म देखने जाए, लेकिन उनकी बातों का लोगों पर कोई असर नहीं पड़ा और हालात ये हुए कि दर्शकों की कमी के कारण कई शहरों में फिल्म के शोज तक कैंसिल करने पड़े। अब फिल्म रिलीज के करीब 2 महीने बाद आमिर इसे ओटीटी पर रिलीज करने जा रहे है। आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज के पहले आमिर और नेटफ्लिक्स के बीच मूवी को ओटीटी पर रिलीज करने के लिए कई दौर की बैठके हुई। आमिर 150 करोड़ में सौदा करना चाहते थे, लेकिन नेटफ्लिक्स इतनी मोटी रकम देने के लिए राजी नहीं था। कई बैठके हुई फिर भी सौदा नहीं पटा। जब फिल्म रिलीज हुई तो ये फ्लॉप साबित हो गई। फिर नेटफ्लिक्स के साथ सौदे को लेकर बात हुई। रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर को अपनी लालच छोड़कर करीब 80-90 करोड़ में सौदा करना पड़ा।


नेटफ्लिक्स इंडिया ने की ऑफिशियल घोषणा
फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम फिल्म की रिलीज को लेकर घोषणा की है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- अपने पॉपकॉर्न गोलगप्पे तैयार रखें क्योंकि लाल सिंह चड्ढा अब स्ट्रीमिंग कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने पोस्ट में फिल्म की स्ट्रीम डेट का जिक्र नहीं किया था, लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म 20 अक्टूबर को स्ट्रीम होगी। 

 

ये भी पढ़ें

जरा सी चूक ने बैठा दिया Adipurush का बट्ठा, टीजर मचा रहा बवाल, क्या आपको दिखीं ये 10 गलतियां

500 Cr की फिल्म में राम बनने अकेले प्रभास ने वसूली इतनी मोटी रकम, सैफ-कृति सेनन को मिले बस इतने

पत्नी को अकेला छोड़ ऋचा-अली के रिसेप्शन में पहुंचे विक्की कौशल, ऋतिक रोशन ने GF संग दिए पोज, PHOTOS

सलमान-शाहिद-अजय सब निकले फिसड्डी, Dussehra पर रिलीज इन 10 फिल्मों का बॉक्स ऑफिस हाल घुमा देगा माथा

ऋतिक रोशन की इन 6 फिल्मों के आगे ढेर Vikram Vedha, नहीं तोड़ पाई BOX OFFICE पर बना ये रिकॉर्ड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios