Aamir Khan-Kareena kapoor के फैंस को लग सकता है झटका, जब 'लाल सिंह चड्ढा' से जुड़ी ये बात जानेंगे

| Jan 17 2022, 08:02 PM IST

Aamir Khan-Kareena kapoor के फैंस को लग सकता है झटका, जब  'लाल सिंह चड्ढा' से जुड़ी ये बात जानेंगे

सार

आमिर खान-करीना कपूर की मूवी 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इसी दिन केजीएफ:चैप्टर 2 रिलीज होने वाली है। इस मूवी में यश, संजय दत्त , रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी नजर आनेवाले हैं। कोरोना और केजीएफ की वजह से 'लाल सिंह चड्ढा' की कमाई पर असर पड़ सकता है। 

मुंबई. आमिर खान (Aamir khan) करीना कपूर (Kareena kapoor) स्टारर मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए इसकी रिलीज डेट पोस्टपोन करने की बात चल रही है।  इसके रिलीज डेट को आगे बढ़ाने के पीछे एक और वजह सामने आ रही है। 14 अप्रैल को ही केजीएफ:चैप्टर 2 रिलीज होने वाली है। इस मूवी में यश, संजय दत्त , रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी नजर आनेवाले हैं। 

कोरोना और केजीएफ की वजह से 'लाल सिंह चड्ढा' की कमाई पर असर पड़ सकता है। इसलिए मेकर्स इस मूवी की रिलीज डेट पोस्टपोन करने का मूड बना रहे हैं। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो इसे दिवाली पर रिलीज करने का प्लान बनाया जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान की फिल्म पर काम लास्ट स्टेज पर है। जिसके बाद टीम को लगता है कि पोस्ट प्रोडक्शन को खत्म करने के लिए पर्याप्त वक्त हैं। ये भी एक वजह फिल्म के रिलीज डेट को बढ़ाने को लेकर हो सकता है।

Subscribe to get breaking news alerts

दिवाली पर ही रिलीज होने वाली 'पठान'

मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' को अगर दिवाली पर रिलीज करने का प्लान बनाया जाता है तो फिर उसे शाहरुख खान के 'पठान' का सामना करना पड़ सकता है। 'पठान' भी दीपावली पर ही रिलीज किए जाने की बात हो रही है। बता दें कि अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनीं इस फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी लीड रोल में हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

ऐसी है लाल सिंह चड्ढा की कहानी 
ये फिल्म मानसिक रूप से परेशानी झेल रहे एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो कई ऐतिहासिक घटनाक्रमों का गवाह बनता है। इस फिल्म में देश में लगे आपातकाल, 1984 दंगे, ऑपरेशन ब्लू स्टार, 1983 वर्ल्ड कप की जीत समेत, राम मंदिर आंदोलन और भी कई सारे घटनाक्रम देखने को मिलेंगे, जिन्होंने देश की दिशा और दशा बदल दी। लाल सिंह चड्ढा के नाम एक खास रिकॉर्ड जुड़ गया है। वो रिकॉर्ड हैं कि ये फिल्म 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माई गई हैं। इसके साथ ही 200 दिन इस मूवी की शूटिंग चली हैं। ये आमिर खान की फिल्म लगान के बाद शूट की गई सबसे लंबी फिल्म है।

और पढ़ें:

21 साल बाद भी Akshay kumar अपनी शादी को रहे हैं समझ, ट्विंकल खन्ना को लेकर रोमांटिक हुए खिलाड़ी कुमार

Vick kaushal संग क्वालिटी टाइम बिताने के बाद कैटरीना लौटीं मुंबई, 75 हजार की पिंक स्वेटशर्ट पहने आईं नजर

Monalisa का बारिश में बहका मन, निरहुआ को बोलीं कुछ तो कर पिया, देखें Video

 
Read more Articles on