Asianet News HindiAsianet News Hindi

Laal Singh Chaddha: इतना घबराए आमिर खान कि 48 घंटे से नहीं ली एक झपकी भी, बताया क्यों हैं नर्वस

करीना कपूर के साथ वाली आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। हालांकि, फिल्म रिलीज से पहले आमिर काफी नर्वस है और उन्होंने बताया कि इस वजह से वह 48 घंटे से सोए नहीं है।

aamir khan says he is nervous about laal singh chaddha not slept for 48 hours KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 10, 2022, 9:07 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ( Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म की रिलीज को कुछ घंटे ही बचे है और इसी वजह से आमिर की नींद उड़ गई है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वह पिछले 48 घंटे से सोए तक नहीं और फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा नर्वस है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आमिर दो वजहों में सबसे ज्यादा नर्वस है। एक उनकी फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) की फिल्म रक्षा बंधन भी रिलीज हो रही है। और दूसरी उनकी फिल्म को लंबे समय से सोशल मीडिया पर बायकॉट किया जा रहा है। बता दें कि आमिर करीब 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले है। इससे पहले वह 2018 में आई फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान (Thugs of Hindostan) में नजर आए थे, जो सुपरफ्लॉप साबित हुई थी।


तेजी से चल रहा है दिमाग- आमिर खान
आमिर खान ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा- मैं रियल में फिल्म की रिलीज को लेकर नर्वस हूं। मैं 48 घंटे से सोया नहीं हूं। मेरा दिमाग तेजी से चल रहा है। मैं ऑनलााइन शतरंज खेल रहा हीं, खुद को बिजी रखने के लिए बुक्स पढ़ रहा हूं। मुझे लगता है कि मैं 11 अगस्त के बाद ही सो पाऊंगा। मेरा मानना ​​है कि अद्वैत चंदन (निर्देशक) और मैं दोनों फिल्म की रिलीज के बाद ही सो पाएंगे। बता दें कि यह बात आमिर ने पीवीआर सिनेमा के 25 साल पूरे होने की खुशी में आयोजित एक इवेंट में कही।


लोगों से की सिनेमाघर जाने की अपील
इवेंट में आमिर खान ने लोगों से फिल्म देखने के लिए सिनेमाघर जानने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि यह कई सारे लोगों की सालों की मेहनत का नतीजा है। इस दौरान उन्होंने कहा- अगर मैंने अपने किसी भी काम से किसी को चोट पहुंचाई है, तो मुझे इसका दुख है। मैं किसी को चोट नहीं पहुंचाना चाहता। मुझे लगता है कि अगर कुछ लोग मेरी फिल्म नहीं देखना चाहते हैं तो मैं इसके लिए उनका सम्मान करूंगा। लेकिन मैं चाहूंगा कि ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म देखें। हमने बहुत मेहनत की है। फिल्म बनाना एक टीम का प्रयास होता है। यह सिर्फ मेरे अकेले का नहीं है। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से फिल्म लाल सिंह चड्ढा को सोशल मीडिया पर बायकॉट किया जा रहा है और फिल्म न देखने की भी अपील की जा रही है। बता दें कि आमिर की फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म 1994 में आई थी, जिसे ऑस्कर मिल चुका है। 

 

ये भी पढ़ें
मिलिए 10 स्टार्स की इन खूबसूरत बहनों से, 1 की सिस्टर को नहीं जानता कोई, 4 की रहती है लाइमलाइट से दूर

करन जौहर ने पूछा- आपकी कितनी सहेलियों संग सो चुके है अर्जुन कपूर, सोनम का जवाब सुन भाई शॉक्ड

7 PHOTOS: पति सूरज नांबियार संग रोमांटिक दिखीं मौनी रॉय, कभी किया लिपलॉक तो कभी लगाया कसकर गले

कौन हैं 'हर हर शंभू' गाने के असली राइटर, जिसे गाने वाली फरमानी नाज को बार-बार मिल रहीं धमकियां

बड़ी शर्त पर हामी भरवा साउथ स्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को बनाया था दुल्हन, देखें लव स्टोरी की 8 PHOTOS

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios