Asianet News HindiAsianet News Hindi

दीपेश भान के बारे में बोले को-एक्टर आसिफ शेख, 'वो जमीन पर गिर पड़े और उनकी आंखों से खून निकल रहा था'

पॉपुलर टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' के मलखान सिंह उर्फ दीपेश भान का 41 साल की उम्र में निधन हो गया। वे दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने गए थे और वहीं अचानक से ग्राउंड पर गिर पड़े। जानिए उनके निधन का कारण बताते हुए उनके को-एक्टर आसिफ शेख ने क्या कहा...

Aasif Sheikh speaks on Deepesh Bhan's shocking death, 'Blood was coming out of his eyes' AKA
Author
Mumbai, First Published Jul 23, 2022, 10:52 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी के लोकप्रिय फैमिली शो 'भाबीजी घर पर हैं' में मलखान का किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान का शनिवार सुबह क्रिकेट खेलते समय निधन हो गया। दीपेश के इस आकस्मिक निधन से 'भाबी जी घर पर हैं' की पूरी स्‍टारकास्‍ट, टीम और फैंस को बड़ा झटका लगा है। शुरुआत में माना जा रहा था कि दीपेश की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है पर अब उनके को-एक्‍टर्स आसिफ शेख और शुभांगी अत्रे की मानें तो उनकी मौत ब्रेन हैमरेज की वजह से हुई। 

जिम से सीधा क्रिकेट खेलने पहुंच गए
दीपेश के को-स्टार आसिफ शेख ने एक इंटरव्यू में बताया कि, 'दीपेश सुबह 7 बजे जिम गए थे। वहां से लौटते वक्त वे बिल्डिंग कम्पाउंड में क्रिकेट खेलने लगे। दीपेश ने एक ओवर खेला। इसके बाद बॉल उठाने के लिए झुके, उठे, थोड़ा सा लड़खड़ाए और फिर ऐसे गिरे कि दोबारा नहीं उठ पाए। उनकी आंखों से खून निकल रहा था। यह ब्रेन हैमरेज का स्पष्ट संकेत है।' भान को तुरंत पास के ही अस्पताल लेकर जाया गया, जो घर से केवल पांच मिनट की ही दूरी पर था। लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने कहा कि यह ब्रेन हैमरेज का पक्का शॉट है। उन्‍होंने समझाया कि दीपेश ने सुबह कुछ नहीं खाया होगा और फिर क्रिकेट खेलते समय भागा होगा।  खेलते समय ब्लड प्रेशर शूट हो गया होगा। वह तुरंत नीचे गिर गया। वैसे भी 40 साल की उम्र के बाद आपको थोड़ा धीमा होना चाहिए और जरूरत से ज्‍यादा परिश्रम नहीं करना चाहिए।

पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल
दीपेश भान के अंतिम दर्शन के लिए उनके सभी को-स्टार्स मौजूद रहे। सभी ने नम आंखों से अपने इस दोस्त को विदाई दी। किसी को यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि दीपेश अब उनके बीच नहीं हैं। वहीं सोशल मीडिया पर दीपेश भान के अंतिम संस्कार का वीडियो सामने आया है। इसमें दिवंगत एक्टर की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल होता नजर आ रहा है। बता दें कि दीपेश ने मई 2019 में शादी की थी और जनवरी 2021 में दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे।

एक रात पहले सेट पर की थी मस्ती
इससे पहले शुक्रवार को दीपेश ने शो की शूटिंग की और उनके साथ वहां मौजूद सभी को-एक्‍टर ने बताया कि रात तक वे बिलकुल ठीक थे। उन्होंने सेट पर खूब मस्‍ती भी की थी। बता दें कि दीपेश 'भाबीजी घर पर हैं' के अलावा 'कॉमेडी का किंग कौन', 'कॉमेडी क्लब', 'भूतवाला,' 'एफआईआर' समेत 'सुन यार चिल मार' जैसे शो में काम किया था। 

और पढ़ें..

अलविदा दीपेश भान उर्फ मलखान: 10 तस्वीरों में जानिए सेट पर क्या करते थे एक्टर, फनी रील्स बनाने का था शौक

रूसो ब्रदर्स के लिए होस्ट की गई पार्टी में सेलेब्स संग पहुंचा यह स्टार किड, जानिए और कौन से सेलेब आए नजर

Exclusive Interview: आधी रात चलीं गोलियां तो गांव वालों ने बुला ली पुलिस, बाद में पता चला हो रही थी शूटिंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios