Asianet News Hindi

बेटे के बर्थडे पर अमिताभ बच्चन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर और अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन आज यानी की शुक्रवार 5 फरवरी को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है और उनके शानदार फिल्मी करियर की दुआ मांग रहा है। 

Abhishek bachchan Birthday Amitabh bachchan Emotional post going viral KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 5, 2021, 12:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर और अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन आज यानी की शुक्रवार 5 फरवरी को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है और उनके शानदार फिल्मी करियर की दुआ मांग रहा है। लेकिन, इस लिस्ट में उनके लिए दुआ करने वालों में सबसे पहला नाम पिता अमिताभ बच्चन का आता है। उन्होंने उनके इस दिन को खास बनाने के लिए एक पोस्ट लिखी है। बिग बी ने बेटे के लिए सोशल मीडिया पर दो अनसीन फोटो शेयर की है। 

अमिताभ बच्चन ने फोटो के साथ लिखा कैप्शन 

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर कर अपनी जिंदगी की वो सच्चाई बयां की है, जो ना सिर्फ खूबसूरत है बल्कि कई मायनों में भावुक कर देने वाली है, बिग बी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें एक तरफ अमिताभ, अभिषेक का हाथ पकड़ चल रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में अभिषेक ने अमिताभ का हाथ पकड़ रखा है। फोटोज को शेयर करने के साथ ही अमिताभ ने कैप्शन लिखा है, 'एक जमाने में मैं उसका हाथ पकड़ता था, अब वो मेरा हाथ पकड़ सहारा देता है।' सोशल मीडिया पर अमिताभ की ये भावुक पोस्ट ट्रेंड कर रही है। फैन्स इस पर लगातार कमेंट कर अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं।

 

पिता-बेटे शेयर करते हैं शानदार बॉन्ड 

गौरतलब है कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन साथ एक शानदार बॉन्ड शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पर कई मौकों पर अमिताभ ने अभिषेक संग ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख सभी इस जोड़ी की तारीफ करने को मजबूर हो जाते हैं। अभिषेक भी इस ट्रेंड को अपने सोशल मीडिया पर लगातार जारी रखते हैं और अपने पिता संग अनसीन फोटोज शेयर करते रहते हैं। 

कोरोना काल में भी अमिताभ-अभिषेक का भी दिखा बॉन्ड 

वैसे, जब दोनों अमिताभ और अभिषेक कोरोना की चपेट में आए थे, उस समय भी उनकी बॉन्डिंग ने सभी का ध्यान खींचा था। अगर, एक तरफ अमिताभ, अभिषेक को स्वस्थ देखना चाहते थे तो वहीं, अभिषेक भी लगातार अपने पिता का हेल्थ अपडेट ले रहे थे। पिता-बेटे की वो बॉन्डिंग पूरी दुनिया ने देखी थी और उसकी जमकर तारीफ भी हुई थी। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios