Asianet News HindiAsianet News Hindi

Aaradhya को ट्रोल करने पर भड़के Abhishek Bachchan, बोले- मुझे चाहे जो कहो पर बेटी के लिए बर्दाश्त नहीं करूंगा

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। हाल ही में ऐश्वर्या बेटी के साथ मुंबई एयरपोर्ट के बाहर नजर आई थीं। इस दौरान आराध्या मटक-मटक कर चलती दिखी थीं, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। 

Abhishek Bachchan furious for trolling daughter Aaradhya kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 2, 2021, 3:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। हाल ही में ऐश्वर्या बेटी के साथ मुंबई एयरपोर्ट के बाहर नजर आई थीं। इस दौरान आराध्या मटक-मटक कर चलती दिखी थीं, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। इतना ही नहीं, ट्रोलर्स ने ऐश्वर्या बच्चन को भी नहीं बख्शा। हालांकि, बेटी और पत्नी के ट्रोल होने पर अब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ट्रोलर्स को लताड़ते हुए कहा- मैं इसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं करूंगा और वैसे भी ये ऐसी चीज है, जिसे बर्दाश्त करना भी नहीं चाहिए। मैं पब्लिक फिगर हूं, मुझे ट्रोल करते हैं तो समझ में आता है लेकिन मेरी बेटी इन सबसे बाहर है। अगर किसी को कुछ कहना है तो सामने आकर मेरे मुंह पर कहें। बता दें कि ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) बेटी को बेहद प्यार करती हैं और उसे पलभर के लिए भी अपनी नजरों से दूर नहीं करतीं। यहां तक कि कई बार ओवर प्रोटेक्टिव होने की वजह से लोग ऐश्वर्या राय का मजाक भी उड़ा चुके हैं।

दरअसल, कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का बेटी आराध्या बच्चन के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए एक वीडियो सामने आया था। इस दौरान दोनों मां-बेटी ब्लैक आउटफिट्स में नजर आई थीं। वीडियो में ऐश्वर्या ने बेटी का हाथ पकड़ रखा है और आराध्या मटक-मटक चलती दिखी थीं। वीडियो सामने आने के बाद लोग ऐश्वर्या को ट्रोल करने लगे। एक शख्स ने कहा- अरे उसका हाथ कभी तो छोड़ दो, ऐसे पकड़ रखा है, जैसे कहीं गुम हो जाएगी। वहीं एक और शख्स ने कहा- इसको पैर में दिक्कत है या फिर ये जानबूझकर मटकते हुए चल रही है। 

बेटी को लेकर क्या बोली थीं ऐश्वर्या : 
एक और शख्स ने कहा था- बच्चन के घर पैदा हो गए तो चाल बदल गई। एक और ने लिखा था- इतना ही मटकना था तो मम्मी का हाथ भी छोड़ देती। वहीं एक यूजर ने कहा- अब तो वो बड़ी हो गई है। कम से कम अब तो हाथ छोड़ दो उसका। एक बोला- इसकी चाल देखके तो मम्मी भी हंस पड़ी। बता दें कि ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में कहा था- आराध्या जब से पैदा हुई है, तभी से मेरे साथ लगातार ट्रैवल कर रही है। मैं आराध्या को हर जगह साथ ले जाती हूं। उसके शेड्यूल और एजुकेशन के साथ अपना शेड्यूल मैच करती हूं। ज्यादातर वीकेंड पर ही बाहर जाती हूं।

ये भी पढ़ें -

14 बार की इस हीरोइन ने प्रेग्नेंट होने की कोशिश पर हर बार हुई फेल, फिर इनकी सलाह से ऐसे बनी मां

Neelima Azeem Birthday: Shahid Kapoor की मम्मी से Vidya Balan के पति तक, किसी ने 3 तो किसी ने कीं 4 शादियां

Silk Smitha Birthday: पैसे और शोहरत की लालच में इस एक्ट्रेस ने बर्बाद कर लिया करियर, पंखे से झूलती मिली थी लाश

खुले बाल, हाथ में कप और स्वैग दिखाती नजर आई Kareena Kapoor तो बहनोई संग यहां दिखे Salman Khan

Gadar 2 : 20 साल में इतनी बोल्ड हो गई Sakeena तो यूं दिखने लगे Tara Singh, जानें अब कहां है फिल्म की Star Cast

Priyanka Chopra Anniversary: 11 बाथरूम, 7 बेडरूम वाले आलीशान बंगले में रहती है देसी गर्ल, कीमत है इतनी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios