Asianet News HindiAsianet News Hindi

अजीबोगरीब सवाल पूछकर इस वजह से अभिषेक बच्चन को लोगों ने मारा ताना फिर यूं जवाब देकर की बोलती बंद

अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन लंबे समय मुंबई के नानावटी अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर यूजर्स अभिषेक का मजाक उड़ा रहे हैं और उनपर तंज कस रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने अभिषेक पर तंज सकते हुए अजीबोगरीब सवाल पूछा। सवाल था- पिता अस्पताल में भर्ती हैं, अब किसके भरोसो बैठकर खाओगे। हालांकि, इस सवाल पर कई फैन्स ने अपना गुस्सा जाहिर किया। जब यूजर का ये ट्वीट ज्यादा वायरल हुआ तो खुद अभिषेक ने आगे आकर ऐसा जवाब दिया कि लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

abhishek bachchan reply to users who were making fun of him and his father amitabh bachchan KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 30, 2020, 2:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन लंबे समय मुंबई के नानावटी अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। वहीं, ऐश्वर्या और अराध्या को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है, लेकिन अमिताभ और अभिषेक अभी भी अस्पताल में ही है।  इस संकट की घड़ी में हर कोई बच्चन परिवार के साथ खड़ा नजर आ रहा है लेकिन यहां भी कुछ लोग ऐसे हैं जो उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर यूजर्स अभिषेक का मजाक उड़ा रहे हैं और उनपर तंज कस रहे हैं।


किससे भरोसे खाओगे
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने अभिषेक पर तंज सकते हुए अजीबोगरीब सवाल पूछा। सवाल था- पिता अस्पताल में भर्ती हैं, अब किसके भरोसो बैठकर खाओगे। हालांकि, इस सवाल पर कई फैन्स ने अपना गुस्सा जाहिर किया। जब यूजर का ये ट्वीट ज्यादा वायरल हुआ तो खुद अभिषेक ने आगे आकर ऐसा जवाब दिया कि लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए। उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए लिखा- फिलहाल तो लेटकर खा रहे हैं दोनो एक साथ अस्पताल में।


फिर मारा ताना
अभिषेक और यूजर की ये बातचीत यही खत्म नहीं हुई। अभिषेक के जवाब पर यूजर ने फिर तंज कसते हुए लिखा- आप जल्दी ठीक हो जाएं, हर किसी की किस्मत में लेट कर खाना कहा। अभिषेक ने फिर ऐसा जवाब दिया कि सभी को खुश कर दिया। अभिषेक ने ट्वीट किया - मैं प्रार्थना करूंगा कि आप हमारी जैसी परिस्थिति में कभी ना आएं और हमेशा स्वस्थ रहें। आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया। सोशल मीडिया पर यूजर और अभिषेक की बातचीत ट्रेंड कर रही है। लोगों को यूजर का यूं किसी का मजाक बनाना पसंद नहीं आ रहा है।


अमिताभ ने दी थी चेतावनी
कुछ दिन पहले बिग बी ने ट्रोल्स की जमकर क्लास लगाई थी। उन्होंने ब्लॉग में ट्रोल्स को चेतावनी देते हुए कहा था कि तुम्हारा पंगा अमिताभ बच्चन से पड़ गया है। बुधवार को उन्होंने ब्लॉग के जरिए उन मेडिकल प्रोफेशनल्स को सराहा, जो निस्वार्थ भाव से संक्रमितों की सेवा में जुटे हैं। अमिताभ ने इन हेल्थ वर्कर्स को पीपीई किट्स में भगवान बताया। बिग बी ने कहा- ये डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ न केवल दवा के जरिए मरीजों का इलाज कर रहे हैं बल्कि भगवान से उनके जल्द सेहतमंद होने की प्रार्थना भी करते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios