Asianet News Hindi

Hrithik Roshan के पिता ने लगवाई कोविड वैक्सीन तो 3 घंटे लाइन में लग इन्होंने भी लगावाया टीका

देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन का प्रोग्राम चल रहा है। इसमें लोग कोरोना वैक्सीन का डोज ले रहे हैं और बाकी लोगों को भी प्रेरित कर रहे हैं। कई फिल्मी स्टार्स ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई है। हाल ही में साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। 

Actor And producer Rakesh Roshan And Satish Shah vaccinated Himself With first dose of Covishield See photos KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 4, 2021, 2:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन का प्रोग्राम चल रहा है। इसमें लोग कोरोना वैक्सीन का डोज ले रहे हैं और बाकी लोगों को भी प्रेरित कर रहे हैं। कई फिल्मी स्टार्स ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई है। हाल ही में साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। गुरुवार को एक्टर ऋतिक रोशन के पिता और फिल्ममेकर राकेश रोशन ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई। 

ऋतिक के पिता ने शेयर की वैक्सीनेशन की फोटो 

इसकी जानकारी राकेश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो के जरिए दी है। राकेश रोशन ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, 'जिसमें एक नर्स उन्हें वैक्सीन लगा रही है। तस्वीर में राकेश थंब्स अप करते दिखाई दे रहे हैं।' फोटो शेयर करते हुए राकेश ने लिखा, 'कोविडशील्ड वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है। आप भी लीजिए।' 

कोरोना वैक्सीन के लिए राकेश रोशन ने लोगों से की गुजारिश

इसके साथ ही राकेश रोशन ने लोगों से भी कहा कि वो जाकर कोरोना वैक्सीनेशन प्रोग्राम में हिस्सा लें। मालूम हो, बीते साल राकेश रोशन का परिवार भी कोरोना के प्रभाव से अछूता नहीं रहा था। बीते साल में राकेश रोशन की पत्नी पिंकी रोशन और घर में काम करने वाले स्टाफ में कई लोग कोरोना संक्रमित हो गए थे। इसके बाद डॉक्टर्स की देखभाल और सेल्फ आइसोलेशन के जरिए पिंकी ने कोरोना से पार पाई। बीते साल में कई बड़े स्टार्स के परिवारवालों को कोरोना से जूझना पड़ा है।

 

3 घंटे लाइन में लगकर सतीश शाह ने भी लगवाया कोरोना का टीका

एक्टर सतीश शाह ने बताया कि उन्होंने बिना कोई वीआइपी ट्रीटमेंट लिए ही तीन घंटे लाइन में लग कोरोना का टीका लगवाया है। अपने एक्सपीरियंस बताते हुए एक्टर ने ट्वीट किया और उसमें लिखा, 'कोरोना की वैक्सीन लगवाने के लिए तीन घंटे लाइन में लगा। बाहर तो काफी बवाल था, लेकिन अंदर सबकुछ अनुशासन के साथ होता दिखा। मुझे थोड़ी सी डांट भी पड़ी कि मैंने वीआइपी एंट्रेंस का इस्तेमाल क्यों नहीं किया। लेकिन, मुझे आर के लक्ष्मण के आम आदमी वाले किरदार के रूप में ज्यादा अच्छा लगा।' सतीश शाह का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल है। एक तरफ सभी को ये बात पसंद आ रही है कि एक्टर ने किसी भी तरह का वीआइपी ट्रीटमेंट नहीं लिया, वहीं उन्हें इस बात की भी खुशी है कि एक्टर ने आगे आकर वैक्सीन लगवाई और कई लोगों के मन की शंका दूर की।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios