Asianet News HindiAsianet News Hindi

कौन हैं एक्टर सिद्धार्थ जो Saina Nehwal को लेकर आ गए चर्चा में, महिला आयोग ने लिया संज्ञान

साइना नेहवाल के फैंस सिद्धार्थ पर जमकर बरसे। उन्होंने सिद्धार्थ के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की है। इस मामले में महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। एक्टर पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं। 

actor siddharth controversial tweet on badminton star saina nehwal NTP
Author
Mumbai, First Published Jan 10, 2022, 5:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। इस ट्वीट में उन्होंने बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) को लेकर विवादित बात बोली है। इस मामले में महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। जिसके बाद एक्टर की मुसीबतें बढ़ने वाली है। वहीं, साइना के फैंस अभिनेता पर जमकर बरसे। उन्होंने सिद्धार्थ के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की है।  वहीं, सिद्धार्थ ने मामले को तूल पकड़ता देख कहा कि इसमें कुछ भी अपमानजनक नहीं था, इसको अन्यथा लेना गलत है।

दरअसल, साइन नेहवाल ने पीएम मोदी के पंजाब दौरे पर हुई सुरक्षा में चूक को लेकर चिंता जताई थी। उन्होंने इसे लेकर एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि, 'कोई भी देश खुद की सुरक्षा का दावा तब तक नहीं कर सकता है जब तक उसका प्रधानमंत्री सुरक्षित ना हो।पंजाब में जो कायराना हरकत हुई उसकी मैं कड़े शब्दों में निंदा करती हूं।' साइना नेहवाल के इसी ट्वीट पर एक्टर सिद्धार्थ ने ट्वीट कर लिखा, 'दुनिया की छोटी .... चैंपियन ... ईश्वर का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं।

महिला आयोग ने लिया संज्ञान

इस पूरे मामले में महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने ट्विटर इंडिया को पत्र लिख कर साइना नेहवाल पर अभिनेता सिद्धार्थ के ट्विटर अकाउंट को तुरंत ब्लाक करने के लिए मांग की है। इसके साथ ही एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है।  महिला आयोग ने सिद्धार्थ के ट्वीट को महिला विरोधी और अपमानजनक कहा है। 

कौन हैं सिद्धार्थ 

सिद्धार्थ सूर्यनारायण का जन्म 17 अप्रैल 1979 को हुआ। उन्हें सिद्धार्थ के नाम से जाना जाता है। तमिल, तेलुगु और हिंदी में उन्होंने कई फिल्में की हैं। इसके अलावा वो स्क्रीन राइटर, सिंगर और फिल्म निर्माता के रूप में भी काम कर चुके हैं। रंग दे बंसती से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद चश्मे बद्दूर और द हाउस नेक्स्ट डोर की। हालांकि हिंदी सिनेमा में वो ज्यादा कुछ नहीं कर पाए। वहीं, तमिल और तेलुगु में उन्होंने कई मूवी की है।

2007 में सिद्धार्थ का हुआ तलाक

नवंबर 2003 में सिद्धार्थ ने मेघना से शादी की। दिल्ली में दोनों एक ही मोहल्ले में रहते थे। यहीं इनकी मुलाकात हुई और फिर प्यार। इसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए। लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई। जनवरी 2007 को दोनों का तलाक हो गया।

और पढ़ें:

Sara ali khan बकरी चराती और ट्रैक्टर चलाती आई नजर, फैंस बोले- बिल्कुल सही काम मिला है ब्यूटीफुल

Vicky Kaushal ने Rowdy Baby पर किया डांस, फैंस मजे लेकर बोले-कैटरीना से शादी करने का बाद ऐसे ही आदमी झूमता है

डेढ साल में दो बच्चे पैदा करने पर Kapil Sharma की बीवी ने की पिटाई, वीडियो देख फैंस करने लगे फनी कमेंट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios