Asianet News HindiAsianet News Hindi

सोनाक्षी सिन्हा की 'खानदानी शफाखाना' बॉक्स ऑफिस पर पड़ी धीमी, पहले दिन की इतनी कमाई

'खानदानी शफाखाना' कॉमेडी और ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म जहां सेक्स से संबंधित बीमारियों पर बात ना करने वालों के बारे में बताती है वहीं सेक्स एजुकेशन की भी बात करती है।

Actress Sonakshi Sinha Khandaani Shafakhana first Day box office collection
Author
Mumbai, First Published Aug 3, 2019, 11:47 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई.  सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा और बादशाह स्टारर फिल्म 'खानदानी शफाखाना' 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा की एक्टिंग की दर्शक जमकर तारीफ कर रहे हैं। लेकिन ये मूवी दर्शकों की भीड़ जुडाने में कमजोर पड़ती नजर आ रही है, जिसका सीधा असर इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ता दिखाई दे रहा है।

पहले की इतने करोड़ की ओपनिंग

'खानदानी शफाखाना' की शुरुआत धीमी बताई जा रही है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर करीब 1-2 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म का डायरेक्शन शिल्पी दास गुप्ता ने किया है। इसमें उन लोगों की कहानी को दिखाया गया है, जो लोग सेक्स और सेक्सु्अल बीमारियों पर खुलकर बात करने को बुरा मानते हैं।

कॉमेडी और ड्रामा फिल्म है

'खानदानी शफाखाना' कॉमेडी और ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म जहां सेक्स से संबंधित बीमारियों पर बात ना करने वालों के बारे में बताती है वहीं सेक्स एजुकेशन की भी बात करती है, जो कि लोगों को इसके बारे में बताने का अच्छा तरीका है। मूवी में सोनाक्षी ने अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश की है। इसके अलावा वरुण शर्मा का नॉटी अंदाज भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। लेकिन बादशाह की एंट्री लोगों को कुछ खास पसंद आती है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios