Asianet News HindiAsianet News Hindi

Adipurush के VFX पर मच रहे बवाल के बाद क्या इसमें होगा बदलाव, मेकर्स ने विवाद पर किया रिएक्ट

साउथ स्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का टीजर जबसे सामने आया तभी से इंटरनेट पर बवाल मचा हुआ है। फैन्स इसका जमकर विरोध कर रहे है और उनका कहना है एक तरह का गंदा मजाक है। लोगों के रिएक्शन के बाद मेकर्स का बयान सामने आया है।

adipurush after controversies of prabhas film vfx makers will not change anything here is what director om raut said KPJ
Author
First Published Oct 7, 2022, 9:01 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. प्रभास (Prabhas), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का जब से टीजर रिलीज हुआ है, तभी से मूवी सुर्खियों में बनी हुई है। टीजर में दिखाए VFX को लेकर इंटरनेट पर बवाल मचा हुआ है और इसकी जमकर आलोचना की जा रही है। सोशल मीडिया पर मचे घमासान के बाद क्या मेकर्स इन VFX में बदलाव करेंगे या फिर कोई और फैसला लेंगे, ये सवाल तेजी से उठ हा है। कहा जा रहा है कि फिल्म के वीएफएक्स नहीं बदले जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के वीएफएक्स के बदलाव को लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया है। इसी बीच डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) का बयान सामने आया है। ओम राउत ने कहा कि टीजर के बाद लोगों का रिएक्शन देखकर निराश जरूर हुआ। वहीं, उन्होंने टीजर का बचाव करते हुए कहा कि यूट्यूब पर वीएफक्स के साथ न्याय नहीं होता। स्क्रीन पर इसे लेकर जरूर लोगों का अलग ही रिएक्शन होगा।


नहीं बदला जाएगा आदिपुरुष का VFX
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने फिल्म का वीएफएक्स बदलने का कोई फैसला नहीं लिया गया है। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन जारी है और इसकी शूटिंग तकरीबन पूरी हो चुकी है। यह फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज को लेकर भी तैयारियां जोरों पर चल रही है। टीजर रिलीज होने के बाद से लगातार यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है। फैन्स के साथ कुछ नेताओं ने भी इसकी आलोचना की। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित कई नेताओं ने इसको लेकर आपत्ति उठाई थी। वहीं रामानंद सागर की रामायण में काम करने वाले स्टार्स ने भी टीजर को क्रिटिसाइज किया था। 


500 करोड़ के बजट में बनी है फिल्म
प्रभास-सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष को करीब 500 करोड़ के बजट में बनाया गया है। फिल्म को बनाने में भी लंबा समय लगा। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले इसकी कास्टिंग पर भी जमकर काम किया गया था। वैसे, तो प्रभास को दिमाग में रखकर ही मेकर्स ने फिल्म प्लान की थी और सैफ चूंकि ओम राउत के साथ तान्हाजी में काम कर चुके थे, इसलिए उन्हें इसमें भी चांस दिया गया। वहीं, फिल्म में लीड एक्ट्रेस को जमकर कवायद की गई और आखिर में कृति सेनन को फाइनल किया गया।  

 

ये भी पढ़ें
1500 करोड़ की ये फिल्म आ रही BOX OFFICE पर मचाने गदर, कहीं फिर ना बिगड़ जाए अक्षय-अजय का गणित

अक्षय कुमार की तरह प्रभास ने भी खेला माइंड गेम, BOX OFFICE पर धमाल करने आ रही 1400 Cr की ये मूवीज

जरा सी चूक ने बैठा दिया Adipurush का बट्ठा, टीजर मचा रहा बवाल, क्या आपको दिखीं ये 10 गलतियां

500 Cr की फिल्म में राम बनने अकेले प्रभास ने वसूली इतनी मोटी रकम, सैफ-कृति सेनन को मिले बस इतने

पत्नी को अकेला छोड़ ऋचा-अली के रिसेप्शन में पहुंचे विक्की कौशल, ऋतिक रोशन ने GF संग दिए पोज, PHOTOS

सलमान-शाहिद-अजय सब निकले फिसड्डी, Dussehra पर रिलीज इन 10 फिल्मों का बॉक्स ऑफिस हाल घुमा देगा माथा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios