Asianet News HindiAsianet News Hindi

तो क्या इसलिए आदित्य चोपड़ा ने ठुकरा दी अमेजन प्राइम वीडियो की करोड़ों की डील, नहीं करना चाहते ये काम

यशराज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा को अमेजन प्राइम वीडियो ने उनकी 4 फिल्मों के लिए 400 करोड़ रुपए की डील ऑफर की है। अमेजन, यशराज बैनर की अपकमिंग फिल्मों को अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना चाहता है लेकिन चोपड़ा द्वारा ये डील ठुकरा दी गई है।

aditya chopra rejects amazons 400 crore deal because of this reason
Author
Mumbai, First Published Sep 25, 2021, 8:26 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना की वजह से जब से सिनेमाघर बंद हुए तभी से ज्यादातर फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्में ओटीटी के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर रिलीज की। आने वाले समय में भी कुछ फिल्में ओटीटी पर ही रिलीज होगी। लेकिन कुछ फिल्म मेकर्स ऐसे भी है जो अपनी फिल्म सिर्फ सिनेमाघरों में ही रिलीज करना चाहते है। और इन्हीं में से एक है यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) के आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra)। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने यशराज बैनर की 4 फिल्मों के लिए 400 करोड़ रुपए की डील ऑफर की है। अमेजन यशराज बैनर की अपकमिंग फिल्मों को अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना चाहता है ताकि उन्हें अच्छे सब्सक्राइबर मिल पाएं, लेकिन चोपड़ा द्वारा ये डील ठुकरा दी गई है।
aditya chopra rejects amazons 400 crore deal because of this reason

बड़ी स्क्रीन के लिए बनी है फिल्में
रिपोर्ट्स की मानें तो अमेजन प्राइम वीडियो ने आदित्य चोपड़ा के सामने बंटी और बबली 2, शमशेरा, पृथ्वीराज और जयेशभाई जोरदार जैसी फिल्मों को खरीदने के लिए डील पेश की थी। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो अमेजन प्राइम वीडियो यशराज बैनर के साथ हाथ मिलाना चाहता है लेकिन आदित्य चोपड़ा को लगता है कि उनकी फिल्में सिर्फ बड़ी स्क्रीन के लिए ही होती है। इन्हें ओटीटी पर रिलीज करने का कोई फायदा नहीं है। 


सिनेमाघर खुलने का इंतजार
सामने आ रही खबरों की मानें तो यशराज बैनर की फिल्में बड़े पर्दे के लिए ही बनाई जाती हैं। यशराज की फिल्मों का का लेवल काफी हाई होता है। ऐसे में आदित्य चोपड़ा अपनी फिल्में ओटीटी पर रिलीज करने के मूड में नहीं हैं। खबरों की मानें तो वे फिलहाल महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार कर रहे हैं। इन दिनों यशराज के बैनर तले बन रही एक और फिल्म यानी टाइगर 3 की शूटिंग इन दिनों ऑस्ट्रिया में की जा रही है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की इस फिल्म एक बार दर्शकों को जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे।

 

ये भी पढ़े -इन लोगों को देखते ही बिगड़ गया करीना कपूर के बेटे का मूड, पापा सैफ को खींचकर ले जाना पड़ा तैमूर को

ये भी पढ़े- कपड़ों ने किया मलाइका अरोड़ा को परेशान, बार-बार संभालना पड़ा हाथों से, जालीदार गाउन में इनके साथ आई नजर

ये भी पढ़े- पीठ पर बने काले धब्बे दिखाती नजर आई उर्फी जावेद, फिर पहने ऐसे घटिया कपड़े, ये सेलेब्स भी हुए स्पॉट

ये भी पढ़े- जब नशे में धुत धर्मेंद्र कर बैठे गंदी हरकत तो बर्दाश्त नहीं कर पाई काजोल की मां, सरेआम मार दिया था थप्पड़

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios