Asianet News HindiAsianet News Hindi

पाकिस्तानी शख्स की बात पर भड़का ये सिंगर, बोला- तुम्हारी आर्मी ऐसा करती होगी

अदनाना सामी का जन्म 15 अगस्त, 1973 को लंदन में हुआ था। वे पाकिस्तान मूल के हैं। उनके पिता अरशद सामी खान पाकिस्तान के राजनयिक थे और उनकी मां नूरीन खान जम्मू से ताल्लुक रखती थीं।

Adnan Sami Blast on Pakistani Fan
Author
Mumbai, First Published Aug 17, 2019, 12:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के दिन से ही कुछ पाकिस्तानी फैन ट्विटर पर सिंगर अदनान सामी को टारगेट करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिंगर ने सभी को शुभकामनाएं दी थी, जिसके बाद वे यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। शनिवार को एक बार फिर से एक पाकिस्तानी यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्होंने एक फर्जी अकाउंट बनाया है और फिर दिखावा कर रहे हैं कि ये रियल है। अब इसे रोस्ट भी कर रहे हैं। वाह अदनान सामी क्या सच में वे पाकिस्तानियों से नफरत करते हैं। 

सिंगर ने दिया करारा जवाब 

वहीं अदनान सामी ने पाकिस्तानी यूजर के ट्वीट का मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा कि उन्होंने कोई फेक अकाउंट नहीं बनाया है और ना ही किसी को रोस्ट कर रहे हैं। वे उनमें से नहीं हैं...ऐसा उनकी आर्मी करती है। इसके बाद तमाम सिंगर फैन्स ने भी रिएक्शन्स दिए और पाकिस्तानी यूजर को आड़े हाथों ले लिया। 

 

कश्मीर मुद्दे पर दिया था मुंह तोड़ जवाब

इससे पहले स्वतंत्रता दिवस के मौके पर गुरुवार को उन्होंने एक और पाकिस्तानी फैन को करारा जवाब दिया था। दरअसल, ट्विटर पर एक शख्स ने लिखा, 'अदनान सामी अगर तुम में हिम्मत है तो कश्मीर के मामले पर मैसेज करके दिखाओ, फिर देखो तेरा ये इंडिया क्या हाल करता है।' इसको करारा जवाब देते हुए सिंगर ने कहा कि 'क्यों नहीं... कश्मीर भारत का अहम हिस्सा है। उस चीज में अपनी नाक घुसाने की जरूरत नहीं है जिससे तुम्हारा कोई ताल्लुक ना हो।' इसके अलावा एक यूजर ने अदनान से उनके पिता के बारे में पूछा था। ट्रोलर ने लिखा था कि सिंगर के पिता कहां पैदा हुए थे और कहां मरे थे। इसके जवाब में सामी ने लताड़ते हुए जवाब दिया था कि उनके  पिता 1942 में भारत में पैदा हुए थे और 2009 में भारत में ही मरे थे। आगे बोलो।

पाकिस्तान मूल के हैं अदनान

अदनाना सामी का जन्म 15 अगस्त, 1973 को लंदन में हुआ था। वे पाकिस्तान मूल के हैं। उनके पिता अरशद सामी खान पाकिस्तान के राजनयिक थे और उनकी मां नूरीन खान जम्मू से ताल्लुक रखती थीं। सामी को 2016 में भारतीय नागरिकता मिली थी। वे  'कभी तो नजर मिलाओ' और 'लिफ्ट करा दे' जैसे गानों के लिए जाने जाते हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios