Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऐश्वर्या राय हेल्थ अपडेट: मां-बेटी की तबीयत में सुधार, दोनों को अमिताभ वाले वार्ड में किया शिफ्ट

शुक्रवार रात करीब साढ़े 8 बजे ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को बुखार के बाद मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। हालांकि अब दोनों को आइसोलेशन वार्ड की वीआईपी विंग में शिफ्ट कर दिया गया है।

Aishwarya Rai and Aaradhya Bachchan health update KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 18, 2020, 6:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। शुक्रवार रात करीब साढ़े 8 बजे ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को बुखार के बाद मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। हालांकि अब दोनों को आइसोलेशन वार्ड की वीआईपी विंग में शिफ्ट कर दिया गया है, जहां उनके ससुर अमिताभ बच्चन और पति अभिषेक बच्चन का भी इलाज चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  अब ऐश्वर्या और आराध्या दोनों की हालत में काफी सुधार हुआ है।  

aishwarya rai bachchan latest updates: Aishwarya Rai Hospitalized ...

अस्पताल में उपचार के बाद जहां ऐश्वर्या का बुखार कम हुआ, वहीं उनके गले का इन्फेक्शन भी अब पहले से काफी बेहतर है। उनकी हालत स्थिर है। वहीं, बेटी आराध्या का बुखार तो पूरी तरह ठीक हो गया है। दोनों को आइसोलेशन वार्ड में डॉ. बर्वे और डॉ. अंसारी की निगरानी में रखा गया है। 

बता दें कि ऐश्वर्या और आराध्या बीते रविवार (12 जुलाई) को कोरोना संक्रमित मिली थीं।  हालांकि, उस वक्त उनमें कोरोना के हल्के लक्षण थे और उन्होंने किसी भी तरह की दिक्कत नहीं थी। उस वक्त उन्हें न तो बुखार था और न ही सांस लेने में परेशानी थी। इसी वजह से उन्हें जलसा में ही क्वारैंटाइन किया गया था। 

Breaking News: ऐश्वर्या राय बच्चन और ...

हालांकि बाद में 17 जुलाई को अचानक दोनों की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। बता दें कि इससे पहले 11 जुलाई की रात 11 बजे अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया था कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं। कुछ ही देर बाद अभिषेक की भी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी। अमिताभ के घर में जया बच्चन, बेटी श्वेता, नाती अगस्त्य और नातिन नव्या नवेली की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios