Asianet News Hindi

आलिया की फिल्म 'हीरा मंडी' में नजर आ सकती हैं ऐश्वर्या और माधुरी, इन सेलेब्स की भी हो सकती है एंट्री

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की अपकमिंग मूवी 'हीरा मंडी' (Heera Mandi) में आलिया भट्‌ट (Alia Bhatt) के अलावा कुछ और बड़ी एक्ट्रेस की एंट्री हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, माधुरी दीक्षित के अलावा दीपिका पादुकोण, मनीषा कोइराला, विद्या बालन और परिणीति चोपड़ा भी नजर आ सकती हैं।

Aishwarya Rai and Madhuri Dixit May be part of Alia Bhatt upcoming movie Heera Mandi kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 2, 2021, 8:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की अपकमिंग मूवी 'हीरा मंडी' (Heera Mandi) में आलिया भट्‌ट (Alia Bhatt) के अलावा कुछ और बड़ी एक्ट्रेस की एंट्री हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, माधुरी दीक्षित के अलावा दीपिका पादुकोण, मनीषा कोइराला, विद्या बालन और परिणीति चोपड़ा भी नजर आ सकती हैं। बता दें कि इस फिल्म के लिए कास्टिंग का काम खुद संजय लीला भंसाली ही देख रहे हैं। वहीं उनके असिस्टेंट विभु पुरी फिल्म का डायरेक्शन करेंगे। विभु संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गुजारिश' का डायरेक्शन कर चुके हैं। 

Heera Mandi Update: After Alia Bhatt, Sanjay Leela Bhansali To Cast  Aishwarya Rai Bachchan, Deepika Padukone & More Bollywood Beauties?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म के लिए नेटफ्लिक्स से कॉन्ट्रैक्ट कर लिया है। वो अब इस पीरियड ड्रामा को वेब फिल्म की तरह बनाएंगे। हालांकि इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि 2021 में मार्च अंत तक 'हीरा मंडी' की शूटिंग शुरू हो सकती है।

Sanjay Leela Bhansali's passion project Heera Mandi to be made as a Netflix  film?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'हीरा मंडी' एक भव्य फिल्म होगी और इसे बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा। 'हीरा मंडी' की कहानी लाहौर शहर के एक रेड लाइट एरिया के कल्चर में महिलाओं की स्थिति पर आधारित है। फिल्म यहां रहने वाली महिलाओं के जीवन और जिनके जीवन में सेक्स ही जॉब है, उस पर फोकस करती है।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios