Asianet News Hindi

500 करोड़ में बन रही इस फिल्म में पहली बार डबल रोल में दिखेगी Aishwarya Rai, 2 साल से चल रही शूटिंग

डायरेक्टर मणि रत्नम इन दिनों अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पोन्नियिन सेलवन को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म की कहानी देश के महान लेखक और कविताकार आर कृष्णमूर्ति कल्कि के ऐतिहासिक उपन्यास पर आधारित है। वैसे, कम ही लोग जानते हैं कि इस फिल्म ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल प्ले कर रही है। इतना ही नहीं फिल्म में ऐश्वर्या का डबल भी है। यह पहली बार जब बच्चन बहू किसी फिल्म में डबल रोल प्ले कर रही है।500 करोड़ के बजट में मणि रत्नम निर्देशित इस फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार नजर आएंगे।

aishwarya rai bachchan first time look in double role in mani ratnam 500 crore budget film ponniyin selvan shooting start 2 year back KPJ
Author
Mumbai, First Published Mar 4, 2021, 6:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. गुरु, बॉम्बे, रोजा, थालापति जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके डायरेक्टर मणि रत्नम (mani ratnam) इन दिनों अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पोन्नियिन सेलवन (ponniyin selvan) को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म की टीम ने 50 दिन के मैराथन शेड्यूल को पूरा किया, जिसकी कुछ फोटोज भी सामने आई थी। इस शेड्यूल के पूरा होने पर मणि ने कहा कि वे अपनी अपकमिंग फिल्म को दो भागों में रिलीज करेंगे। इस फिल्म की कहानी देश के महान लेखक और कविताकार आर कृष्णमूर्ति कल्कि के ऐतिहासिक उपन्यास पर आधारित है। वैसे, कम ही लोग जानते हैं कि इस फिल्म ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) लीड रोल प्ले कर रही है। इतना ही नहीं फिल्म में ऐश्वर्या का डबल भी है। यह पहली बार जब बच्चन बहू किसी फिल्म में डबल रोल प्ले कर रही है।

Aishwarya Rai on working with Mani Ratnam: I'll always be excited to work  with my guru - Movies News
500 करोड़ के बजट में मणि रत्नम निर्देशित इस फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार नजर आएंगे। मल्टी स्टारर फिल्म विक्रम, किर्थी, जयम रवि, जयराम और त्रिशा अहम रोल निभाते नजर आएंगे। इनके अलावा फिल्म में प्रभु, विक्रम प्रभु और ऐश्वर्या लक्ष्मी जैसे आर्टिस्ट सपोर्टिंग रोल्स में दिखेंगे। बता दें कि फरवरी में मेकर्स ने त्रिशा सहित 250 कलाकारों के साथ रामोजी फिल्म सिटी में स्पेशल नंबर को शूट किया था।

Official: Ponniyin Selvan Title Look Out Now! Tamil Movie, Music Reviews  and News
रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की शूटिंग 11 दिसंबर 2019 को थाईलैंड से शुरू हुई थी, जहां मेकर्स ने 40 दिनों तक शूट किया था। जनवरी 2020 में पहला शेड्यूल पूरा करने के बाद टीम ने चेन्नई में दूसरा शेड्यूल शूट करने की प्लानिंग की थी। फिल्म का दूसरा शेड्यूल पुडुचेरी में सिर्फ 6 दिनों के अंदर पूरा किया था। इसके बाद मेकर्स हैदराबाद रवाना हुए थे। यहां पर रामूजी फिल्म सिटी में तीसरा शेड्यूल पूरा किया है। रिपोर्ट्स की मानें फिल्म का अगला शेड्यूल जयपुर में शूट किया जाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios