Asianet News HindiAsianet News Hindi

आलिया भट्ट का नाम सुनते ही ऐश्वर्या राय ने कहा कुछ ऐसा कि लोग बोले- उसे बर्बाद कर दिया

आलिया भट्ट इन दिनों 9 सितम्बर को रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा' के प्रमोशन में बिजी हैं। दूसरी ओर ऐश्वर्या राय की अपकमिंग फिल्म  'पोन्नियिन सेल्वन 1' का ट्रेलर 7 सितम्बर को ही सामने आया है।

Aishwarya Rai indirectly called Alia Bhatt a product of nepotism, old video going viral GGA
Author
First Published Sep 8, 2022, 6:20 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की सक्सेस पर बात कर रही हैं। ऐश्वर्या के चेहरे के हाव-भाव बता रहे हैं कि आलिया की सफलता के बारे में पूछे जाने पर वे कितना उखड़ा-उखड़ा महसूस कर रही हैं। खास बात यह है कि उन्होंने इनडायरेक्ट तरीके से ऑन कैमरा यह बोलने में झिझक महसूस नहीं की कि आलिया नेपोटिज्म के सहारे आगे बढ़ी हैं।

क्या कह रही हैं ऐश्वर्या वीडियो में

ऐश्वर्या का यह वीडियो उस वक्त का है, जब वे अपनी फिल्म 'फन्ने खां' (2018) के प्रमोशन के सिलसिले में एक एंटरटेनमेंट न्यूज़ वेबसाइट से बात कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने आलिया केबारे में बात करते हुए कहा, "मैं उनसे कुछ नहीं पूछना चाहूंगी, बल्कि यही कहूंगी कि उन्हें आगे बढ़ना चाहिए। यह अच्छा है कि वे आगे बढ़ रही हैं और हर चीज को जान रही हैं। यह ख़ुशी की बात है कि वे ख़ुशी-ख़ुशी सब कर रही हैं और करें भी क्यों नहीं, करन जौहर का उन्हें शुरुआत से ही सपोर्ट मिला है। इसकी वजह से उनकी किसी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ा। वह बहुत कम्फर्ट जोन में काम कर रही हैं। यह अच्छी बात है कि उन्हें ज्यादा से ज्यादा मौके मिल रहे हैं। इसलिए वे तेजी से आगे बढ़ रही हैं। वे बेहतर काम कर रही हैं। मैं उनके काम की सराहना करती हूं।"

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

ऐश्वर्या के इस वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। ज्यादातर लोग ऐश्वर्या की बात का समर्थन कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, "wow! सेकंड्स में नष्ट कर दिया। जिन्हें मिलता है, उन्हें मिलता है।" एक यूजर ने लिखा है, "यह सच है कि करन जौहर ने आसानी से उसे मौके लाकर दिए हैं और बेशर्मों की तरह 'कॉफ़ी विद करन' के एपिसोड्स में उसे बेस्ट एक्ट्रेस कहता है।" एक यूजर का कमेंट है, "उसे (आलिया भट्ट) सेकंड्स में बर्बाद कर दिया।"

आलिया-ऐश्वर्या की अपकमिंग फ़िल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा' (Brahmāstra: Part One – Shiva) के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह रणबीर कपूर के साथ उनकी पहली फिल्म है। अयान मुखर्जी के निर्देशन वाली इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। बात ऐश्वर्या की करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 1' (Ponniyin Selvan: I) है, जो 30 सितम्बर को सिनेमाघरों में आएगी। मणि रत्नम के निर्देशन वाली इस फिल्म में विक्रम चियान, जयम रवि, कार्थी, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धुलिपला की भी महत्वपूर्ण भूमिका है।

और पढ़ें....

जेल से बाहर आते ही KRK ने अपने नाम के आगे से क्यों हटाया खान, बेटे ने लगाई मदद की गुहार!

KRK को 9 दिन जेल में रहने के बाद मिली जमानत, लेकिन कोर्ट ने सामने रख दीं ये बड़ी शर्तें

The Kapil Sharma Show: कृष्णा और भारती के बाद अब इस कॉमेडियन ने भी छोड़ा कपिल का साथ, खुद बताई वजह

'पुष्पा 2' के लिए अल्लू अर्जुन ने ली इतनी फीस कि इस साल की सबसे कमाऊ इंडियन फिल्म का बजट भी कम पड़ गया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios