Asianet News HindiAsianet News Hindi

KRK को 9 दिन जेल में रहने के बाद मिली जमानत, लेकिन कोर्ट ने सामने रख दीं ये बड़ी शर्तें

कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके को 29 अगस्त को मुंबई एयरपोर्ट पर उतरते ही गिरतार कर लिया गया था और कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। बाद में वे एक फिटनेस ट्रेनर के साथ साथ छेड़छाड़ के मामले में भी अरेस्ट हुए थे।

Kamaal Rashid Khan Aka KRK Got Bail In Molestation Case After 9 Days Of Imprisonment GGA
Author
First Published Sep 8, 2022, 4:02 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 9 दिन से जेल में बंद कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) उर्फ़ केआरके (KRK) को फाइनली जमानत मिल गई है। आज उन्हें ठाणे जेल से रिहा कर दिया गया है। हालांकि, कोर्ट ने केआरके के सामने कुछ शर्तें रखी हैं, जिन्हें उन्हें मानना पड़ेगा। 29 अगस्त को केआरके मुंबई पुलिस ने 2020 में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और इरफ़ान खान (Irrfan Khan) को लेकर किए गए अपमानजनक ट्वीट के लिए गिरफ्तार किया था। एक ही सप्ताह के अंदर उनकी दूसरी बार गिरफ्तारी 2021 के छेड़छाड़ आरोप में हुई, जो उन पर एक फिटनेस ट्रेनर ने लगाया था। 4 सितम्बर को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से वे जेल भेज दिए गए थे।

छेड़छाड़ मामले में पहले ही मिल गई थी जमानत

रिपोर्ट के मुताबिक़, छेड़छाड़ के मामले में कमाल राशिद खान को 6 सितम्बर 2022 (मंगलवार) को जमानत मिल गई थी। बोरीवली मजिस्ट्रेट ने ट्वीट वाले मामले के इस बारे में बताते हुए कहा, "मैंने सोच-समझकर याचिकाकर्ता की लिखित और ओरल तर्क पर विचार किया। दरअसल, आरोपी पर जिस आधार पर मामला दर्ज कराया गया है, वह 2020 का ट्वीट है। एक्यूज द्वारा किए गए कथित ट्वीट के फलस्वरूप किसी भी तरह की घटना के साथ प्रासीक्यूशन नहीं आया। इसलिए इस तरह के मामलों में जमानत देने के वर्तमान ट्रेड को देखते हुए आरोपी जमानत का हकदार है।"

कोर्ट ने केआरके के सामने रखीं कई शर्तें

जमानत देते वक्त कोर्ट ने केआरके के सामने कुछ शर्तें रखीं।कोर्ट ने कहा, "आरोपी को 15 हजार रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दी जाती है। जब तक चार्जशीट फाइल नहीं होती या 60 दिन नहीं हो जाते, तब तक आरोपी को महीने के दूसरे और चौथे सोमवार को सुबह 10 से 11 बजे के बीच पुलिस स्टेशन में हाजिरी लगानी होगी। आरोपी प्रासीक्यूटशन एविडेंस के साथ छेड़छाड़ नहीं करेगा और ना ही गवाहों से संपर्क करेगा। कोर्ट की इजाजत के बगैर आरोपी मुंबई शहर छोड़कर नहीं जाएगा।"

सोशल मीडिया पर ख़ुशी की लहर

कमाल राशिद खान एक्टर और प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ स्वघोषित फिल्म क्रिटिक भी हैं और फिल्मों के लिए उनके द्वारा किए गए रिव्यू सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आते हैं। ऐसे में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा' की रिलीज (9 सितम्बर) से  पहले उनकी रिहाई पर सोशल मीडिया यूजर्स जश्न मना रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा ही, "गब्बर इज बैक।" नीचे देख सकते हैं कुछ ट्विटर यूजर्स द्वारा साझा की गई मीम्स...

 

 

 

 

और पढ़ें... 

The Kapil Sharma Show: कृष्णा और भारती के बाद अब इस कॉमेडियन ने भी छोड़ा कपिल का साथ, खुद बताई वजह

'पुष्पा 2' के लिए अल्लू अर्जुन ने ली इतनी फीस कि इस साल की सबसे कमाऊ इंडियन फिल्म का बजट भी कम पड़ गया

'कच्चा बादाम' गर्ल के लीक SEX क्लिप विवाद पर बोलीं उर्फी जावेद- VIDEO में वही हैं तो भी...

BOX OFFICE की HIT मशीन हैं रश्मिका मंदाना , 6 साल में ये 13 फ़िल्में की, फ्लॉप सिर्फ 2 रहीं

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios