Asianet News Hindi

सामने आई Aishwarya की एक और हमशक्ल, पड़ोसी मुल्क की आमना खुद को बताती है बच्चन बहू की कार्बन कॉपी

कहा जाता है कि दुनिया में हर किसी का हमशक्ल मौजूद है। बॉलीवुड में भी ऐसे कई कलाकार हैं, जिनकी सूरत किसी न किसी शख्स से मिलती है। हालांकि कुछ चेहरे तो ऐसे भी हैं, जिनके हमशक्ल काफी फेमस हैं। इन्हीं हमशक्लों में अब एक नाम और जुड़ गया है। ये हैं पाकिस्तान की ब्यूटी ब्लॉगर आमना इमरान (Aamna Imran).सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली आमना के अकाउंट पर कई ऐसी फोटो हैं, जिनमें वो ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की तरह पोज दे रही हैं।

Aishwarya Rai Look alike Aamna Imran Photos Viral KPG
Author
Mumbai, First Published Feb 27, 2021, 9:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कहा जाता है कि दुनिया में हर किसी का हमशक्ल मौजूद है। बॉलीवुड में भी ऐसे कई कलाकार हैं, जिनकी सूरत किसी न किसी शख्स से मिलती है। हालांकि कुछ चेहरे तो ऐसे भी हैं, जिनके हमशक्ल काफी फेमस हैं। इन्हीं हमशक्लों में अब एक नाम और जुड़ गया है। ये हैं पाकिस्तान की ब्यूटी ब्लॉगर आमना इमरान (Aamna Imran).सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली आमना के अकाउंट पर कई ऐसी फोटो हैं, जिनमें वो ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की तरह पोज दे रही हैं। इतना ही नहीं, कई फोटोज में तो आमना हू-ब-हू ऐश्वर्या की तरह ही लग रही हैं। आमना की वायरल फोटो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी उन्हें ऐश्वर्या की कार्बन कॉपी कह रहे हैं। 

 

बता दें कि इंस्टाग्राम पर आमना इमरान के करीब 7 हजार फॉलोअर्स हैं। आमना खुद भी अपने आपको ऐश्वर्या की हमशक्ल मानती हैं। यही वजह है कि उन्होंने परिचय में लिखा है- ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी। इसके साथ ही आमना का ये भी मानना है कि वो खुद शांति, प्रेम, एकता, सहिष्णुता और विनम्रता में यकीन रखती हैं।

 

वैसे, ये कोई पहला मौका नहीं है, जब ऐश्वर्या राय की कोई हमशक्ल सामने आई है। पड़ोसी देश ही नहीं बल्कि खुद भारत में ऐश्वर्या की हमशक्ल मौजूद हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल को ऐश्वर्या की पहली हमशक्ल माना जाता है। स्नेहा को सबसे पहले सलमान खान ने 2005 में अपनी फिल्म 'लकी : नो टाइम फॉर लव' से लॉन्च किया था। 

Sneha Ullal

ऐश्वर्या की हमशक्ल है ये ईरानी मॉडल : 
ईरानी मॉडल महलाघा जबेरी (Mahlagha Jaberi) भी ऐश्वर्या की तरह ही दिखती हैं। 32 साल की महलाघा बेहद खूबसूरत हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर तो कई लोग उनकी तुलना ऐश्वर्या राय से भी करते हैं। दरअसल, नैन-नक्श ही नहीं बल्कि महलाघा का फिगर भी ऐश्वर्या राय से काफी मिलता-जुलता है। यही वजह है कि लोग उन्हें ऐश्वर्या की तरह देखते हैं और उन्हें ईरान की ऐश्वर्या राय भी कहा जाता है। महलाघा का जन्म 17 जून, 1989 को ईरान के इस्फहान शहर में हुआ था

योग से खुद को फिट रखती हैं महालाघा :  खुद को फिट रखने के लिए महलाघा योग करती हैं। साथ ही यह उनके रूटीन में शामिल है। उन्होंने एक इंटरव्‍यू में कहा था, "योग से ने सिर्फ मुझे परफेक्ट फिगर में मदद मिली, बल्कि इससे मन को भी शांति मिलती है।"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios