Asianet News HindiAsianet News Hindi

अजय देवगन ने बॉलीवुड में पूरा किया फिल्मों का शतक, पत्नी काजोल ने खास अंदाज में दी बधाई

अजय देवगन ने बॉलीवुड में फिल्मों में का शतक पूरा कर लिया है। अपने 30 साल के इस फिल्मी सफर में एक्टर ने 100 फिल्मों में काम किया।

Ajay Devgan has completed 100 Films in 30 years by tanaji kajol And Shahrukh gives best Wishes
Author
Mumbai, First Published Nov 11, 2019, 2:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अजय देवगन ने बॉलीवुड में फिल्मों में का शतक पूरा कर लिया है। अपने 30 साल के इस फिल्मी सफर में एक्टर ने 100 फिल्मों में काम किया। अजय की अपकमिंग फिल्म 'तानाजी- दि अनसंग वॉरियर' उनके करियर की 100वीं फिल्म होगी। उन्होंने बॉलीवुड में 1991 में आई फिल्म 'फूल और कांटे' से एक्टिंग में करियर की शुरुआत की थी। इस मौके पर शाहरुख खान और पत्नी काजोल ने 'तानाजी' का पोस्टर शेयर करते हुए बधाई दी है। यह फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।   

फिल्म के डायरेक्टर ने दी बधाई

'तानाजी- दि अनसंग वॉरियर' के डायरेक्टर ओम राउत अजय को 100वीं फिल्म के मौके पर उनकी सभी फिल्मों का कोलाज बनाकर बधाई दी है। इसमें खास बात तो ये है कि अजय तानाजी से 100वीं फिल्म का आंकड़ा छू लेंगे वहीं, इसके साथ वे बॉलीवुड में अपने तीन दशक भी पूरे कर लेंगे। 

 

शाहरुख ने कही ये बात 

अजय देवगन के 100 फिल्मों के सफर के पूरे होने के मौके पर शाहरुख खान ने भी उन्हें ट्विटर तानाजी का एक पोस्टर शेयर कर बधाई दी है। इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा, 'अब हम और 100 फिल्मों का इंतजार करेंगे। एक साथ दो मोटरसाइकिलों पर सवारी करने से लेकर यहां तक, आपने बहुत लंबा सफर तय किया है, ऐसे ही आगे बढ़ते रहीए। इस मील के पत्थर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।' 

काजोल ने भी दी बधाई 

वहीं, अजय की पत्नी काजोल ने भी ट्विटर पर तानाजी का पोस्टर शेयर करते हुए बधाई दी और उसके साथ कैप्शन में लिखा, '30 साल और 100 फिल्में। फूल और कांटे से जख्म से गोलमाल से शिवाय और अब तानाजी। मैनें कठिन से कठिन हर शुक्रवार को आपको जीतते देखा है और ऐसे ही आगे बढ़ते रहो। 100 फिल्में पूरी होने पर आपको बहुत बधाई।'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios