Asianet News Hindi

अजय देवगन के साथ काम कर चुके एक्टर के पास नहीं हैं इलाज तक के पैसे, सलमान-अक्षय से लगाई मदद की गुहार

मुंबई। अजय देवगन के साथ फिल्म 'हल्ला बोल' (2008) में काम कर चुके एक्टर और सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) के सदस्य शिवकुमार वर्मा क्रॉनिक ऑबस्ट्रेक्टिव पल्मोनरी डिसीज (CODP) से जूझ रहे हैं। यह फेफड़ों से संबंधित एक बीमारी है। शिवकुमार फिलहाल वेंटिलेटर पर हैं और उनके पास अपने इलाज का खर्च उठाने तक के पैसे नहीं हैं। बता दें कि शिव कुमार वर्मा ने 'हल्ला बोल' के अलावा 'बाजी जिंदगी की' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वे कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं।

Ajay Devgn Co Actor Shiv Kumar Verma On Ventilator KPG
Author
Mumbai, First Published Dec 3, 2020, 6:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अजय देवगन के साथ फिल्म 'हल्ला बोल' (2008) में काम कर चुके एक्टर और सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) के सदस्य शिवकुमार वर्मा क्रॉनिक ऑबस्ट्रेक्टिव पल्मोनरी डिसीज (CODP) से जूझ रहे हैं। यह फेफड़ों से संबंधित एक बीमारी है। शिवकुमार फिलहाल वेंटिलेटर पर हैं और उनके पास अपने इलाज का खर्च उठाने तक के पैसे नहीं हैं। बता दें कि शिव कुमार वर्मा ने 'हल्ला बोल' के अलावा 'बाजी जिंदगी की' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वे कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं। कोरोना की भी आशंका...

Actor Shiv Kumar Verma suffering from COPD; CINTAA seeks help from Amitabh  Bachchan, Salman Khan, Akshay Kumar, others

CINTAA ने शिवकुमार की मदद के लिए बॉलीवुड सेलेब्स से गुहार लगाई गई है। एसोसिएशन की ओर से की गई सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा गया है- मदद के लिए अर्जेंट कॉल। CINTAA के सदस्य शिवकुमार वर्मा CODP से जूझ रहे हैं और उन्हें COVID-19 होने की भी आशंका है। उन्हें अस्पताल के बिल और अन्य खर्च उठाने के लिए पैसों की जरूरत है। हमारा गुजारिश है कि आप जो भी मदद करते सकते हैं, करें। 

Actor Shiv Kumar Verma on ventilator; CINTAA seeks financial help from  Salman, Akshay - Movie Review Latest Bollywood, Tamil, Telugu, Hindi Movie

बता दें कि सिंटा की ओर से यह पोस्ट एक नहीं बल्कि कई बार की गई है और हर बार अलग-अलग एक्टर को टैग किया गया है। इस पोस्ट को जिन बड़े एक्टर्स को टैग किया गया है, उनमें अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, सनी देओल, अक्षय कुमार विद्या बालन, सलमान खान और मनोज जोशी शामिल हैं।

Veteran actor Shivkumar Verma on ventilator; CINTAA seeks financial help

एक वेबसाइट से बातचीत में CINTAA के अमित बहल ने बताया कि शिवकुमार एसोसिएशन के सक्रिय सदस्य हैं। उन्होंने उनके खाते में 50 हजार रुपए डाल दिए हैं। उनके मुताबिक, वर्मा को सांस लेने में तकलीफ हुई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके इलाज में 3 से 4 लाख रुपए का खर्च आ सकता है। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios