Asianet News HindiAsianet News Hindi

BOX OFFICE पर दृश्यम 2 को हिट करने 45 दिन पहले अजय देवगन ने चली ये चाल, खेला जबरदस्त माइंड गेम

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 का हाल ही में टीजर रिलीज किया गया था। अब फैन्स को इसके ट्रेलर का इंतजार है। 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही फिल्म के मेकर्स ने एक ऐसा माइंड गेम खेला जिससे फैन्स खुश हो गए। 

ajay devgn film drishyam 2 makers offers 50 percent discount on film tickets movie will release on 18 november KPJ
Author
First Published Oct 3, 2022, 8:02 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) का हाल ही में टीजर रिलीज किया गया था। हालांकि, ये टीजर कहने को तो दृश्यम 2 का था लेकिन इसमें दिखाए सारे सीन्स पहली फिल्म दृश्यम के ही थे। दरअसल, मेकर्स लोगों को दृश्यम 2 के टीजर के बहाने दृश्यम की याद दिलाना चाहते थे। वैसे, टीजर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया और फैन्स अब इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे है। इसी अजय देवगन और मेकर्स ने फिल्म को लेकर एक जबरदस्त माइंड गेम खेला ताकि दर्शक अभी से फिल्म के टिकिट की बुकिंग करा सके। आपको बता दें कि दृश्यम का सेंटर प्वाइंट 2 अक्टूबर था, तो मेकर्स ने भी इस दिन का फायदा उठाते हुए दृश्यम 2 के एडवांस बुकिंग में 50 फीसदी की छूट दी। पहली बार सिनेमा चैन इस तरह के स्पेशल ऑफर के साथ किसी फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग की गई। बता दें कि फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।


मेकर्स ने मल्टीप्लेक्स चैन संग मिलकर किया ये काम
रिपोर्ट्स की मानें तो दृश्यम 2 के मेकर्स ने कई मल्टीप्लेक्स चैन के साथ मिलकर एक शानदार काम किया। मेकर्स ने सिनेमा चैन के ऐप पर दृश्यम 2 के लिए टिकिट बुकिंग पर रिलीज वाले दिन के लिए 50 प्रतिशत डील ऑफर की। कहा जा रहा है कि मेकर्स का मानना है कि ऐसे ऑफर्स से दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ता है। आपको बता दें कि फैन्स लंबे समय से दृश्यम 2 का इंतजार कर रहे है। पहली फिल्म के बाद मेकर्स एक बार एक और मर्डर मिस्ट्री लेकर आ रहे है, जिसे देखने के लिए फैन्स काफी क्रेजी है।


मल्टीस्टारर फिल्म है दृश्यम 2
आपको बता दें कि दृश्यम 2 भी मल्टी स्टारर फिल्म है। इस फिल्म में भी अजय के साथ श्रिया सरन, तब्बू, इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, रजत कपूर नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में भी पहली फिल्म की तरह 2-3 अक्टूबर की कहानी को दोहराया जाएगा। विजय सलगांवकर बने अजय देवगन एक बार फिर स्क्रीन पर माइंड गेम खेलते नजर आएंगे। बता दें कि दृश्यम 2 से पहले अजय की फिल्म थैंक गॉड दिवाली के मौके पर यानी 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

 

ये भी पढ़ें
इस साल BOX OFFICE पर उन 10 फिल्मों का हाल, FLOP आमिर-अक्षय-रणबीर से इस मामले में पीछे ऋतिक-सैफ

ऐसी है BAHUBALI के कट्टपा की फैमिली, खूबसूरती में हीरोइनों को मात देती है बेटी तो बेटा करता है ये काम

SEX-हॉटनेस और थ्रिलर का महाडोज लेकर आ रही ये वेब सीरीज और फिल्म, इस एक्टर ने पंगा लेंगे अक्षय कुमार

जया ने आखिर क्यों कहा पति अमिताभ बच्चन को बुड्ढा, हैरान करने वाली है वजह, सुनकर चकरा जाएगा माथा

तलाक के बाद Ex पति अरबाज खान के साथ रिश्ते पर ऐसा क्या कह गई मलाइका अरोड़ा सुनकर सभी को लगा झटका

500 करोड़ की PS-1 सहित इन 8 फिल्मों से जुड़ा खास राज, पर 1 मामले में BOX OFFICE पर पिछड़े SRK-आमिर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios