Asianet News Hindi

57 साल के अजय देवगन का न्यू स्टाइल देख फैन्स में मची खलबली, इस फिल्म के लिए बदला लुक

इन दिनों अजय देवगन के डिफरेंट लुक देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बॉडीगॉर्ड का बर्थडे मनाया था, जिसमें वे सफेद दाढ़ी, लंबे बाल और बड़ी फ्रेम का चश्मा पहने नजर आए थे। एक बार फिर उनका चेंज लुक सामने आया है, जिसमें फैन्स के हीच खलबली मचा दी है।

ajay devgn new look in white beard goes viral fans get crazy on social media KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 17, 2021, 12:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हाल ही में अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया का ट्रेलर सामने आया था, जिसे फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गया। फिल्म में अजय के साथ संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में है। फिल्म 13 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज होगी। बता दें कि इन दिनों अजय के डिफरेंट लुक देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बॉडीगॉर्ड का बर्थडे मनाया था, जिसमें वे सफेद दाढ़ी, लंबे बाल और बड़ी फ्रेम का चश्मा पहने नजर आए थे। एक बार फिर उनका चेंज लुक सामने आया है, जिसमें फैन्स के हीच खलबली मचा दी है। इस बार वे सफेद दाढ़ी के साथ परफेक्ट हेयरस्टाइल में नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)


अजय देवगन का डेडली लुक
हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम पर अजय देवगन की फोटोज शेयर की है। इस फोटो पर उन्होंने लिखा- डेडली अजय देवगन का डेडली लुक। अजय का यह लुक उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो अजय ने यह लुक अपनी अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड के लिए बदला है। बता दें कि कई लुक्स को ट्राई करने के बाद इस लुक के फाइनल किया गया है। सोशल मीडिया पर अजय का लुक ज्यादातर फैन्स ने आग लगाने वाली इमोजी शेयर की है। वहीं, कुछ ने उनके लुक पर अमेजिंग, क्या बात है सर.. जैसे कमेंट्स भी किए है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)


चर्चा में अजय की वेब सीरिज
बता दें कि जब से अजय देवगन अपनी इस वेब सीरीज की घोषणा की है तभी यह चर्चा में बनी हुई है। इन दिनों सीरीज से जुड़ी कोई न कोई अपडेट सामने आ है। अब सीरीज ईशा की वजह से खबरों में हैं। बॉलीवुड से लगभग गायब हो चुकीं ईशा इस सीरीज से एक बार फिर एक्टिंग की दुनिया में कमबैक करने जा रही हैं।


इन फिल्मों में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन की अपकमिंग फिल्मों में सूर्यवंशी, गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर, मैदान, भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया, थैंक गॉड और मे डे शामिल हैं। फिल्म मेडे के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर खुद अजय देवगन हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios