Asianet News Hindi

ड्रग्स केस : एजाज खान की कस्टडी 5 अप्रैल तक बढ़ी, NCB ने एक और TV एक्टर गौरव दीक्षित के घर मारा छापा

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एजाज खान की NCB कस्टडी को 5 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है। NCB अब एजाज खान के संपर्क में रहने वाले कुछ TV कलाकारों पर भी शिकंजा कस रही है। इसी सिलसिले में देर रात मुंबई के लोखंडवाला इलाके में NCB ने एक टीवी एक्टर गौरव दीक्षित के फ्लैट पर छापेमारी की। सूत्रों के मुताबिक, छापेमारी के डर से गौरव कुछ घंटे पहले ही घर छोड़ कर फरार हो गया।

Ajaz Khan Custody Extended and NCB Raided one more TV Actor Gaurav Dixit Kpg
Author
Mumbai, First Published Apr 3, 2021, 7:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एजाज खान की NCB कस्टडी को 5 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है। NCB अब एजाज खान के संपर्क में रहने वाले कुछ TV कलाकारों पर भी शिकंजा कस रही है। इसी सिलसिले में देर रात मुंबई के लोखंडवाला इलाके में NCB ने एक टीवी एक्टर गौरव दीक्षित के फ्लैट पर छापेमारी की। सूत्रों के मुताबिक, छापेमारी के डर से गौरव कुछ घंटे पहले ही घर छोड़ कर फरार हो गया। NCB के मुताबिक, गौरव के साथ एक विदेशी महिला भी कई दिनों से रह रही थी। वह भी गायब है। छापेमारी के दौरान टीम को एक लैपटॉप और कुछ ड्रग्स मिली है।

Ajaz Khan: NCB found only four sleeping pills at home; wife using them as  antidepressants

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था। बॉलीवुड ड्रग्स केस में गिरफ्तार शादाब बटाटा संग एजाज खान के संबंध मिले हैं। जांच में सामने आया है कि शादाब ही वह शख्स था, जो एजाज तक ड्रग्स पहुंचाता था और एजाज इस ड्रग्स को बॉलीवुड से जुड़े लोगों तक पहुंचता था। NCB के मुताबिक, एजाज के ज्यादातार क्लाइंट TV इंडस्ट्री से जुड़े लोग थे। इन तक ड्रग्स पहुंचाने के लिए अभिनेता व्हाट्सएप के वॉइस नोट फीचर का इस्तेमाल करता था। 

Actor Ajaz Khan detained for questioning by NCB | Cities News,The Indian  Express

वहीं, एजाज के वकील अयाज खान ने कोर्ट में बताया कि एक्टर के घर से कोई ड्रग्स नहीं मिली है। Troika नाम की जो दवा मिली है, वो उनकी पत्नी की है। अयाज खान के मुताबिक, जिस वॉइस नोट की बात NCB कर रही है, वह सालभर पुराना है। 

After Ajaz Khan NCB Raid At A TV Actor House: Drugs Case: एक और टीवी ऐक्‍टर  के घर पर NCB का छापा, एजाज खान ने पूछताछ में लिया नाम - after questioning

एजाज खान को इससे पहले 2018 में प्रतिबंधित दवाएं लेने के आरोप में मुंबई पुलिस की नारकोटिक्स सेल ने गिरफ्तार किया था। एजाज के पास से 8 एक्सटेसी टेबलेट मिली थीं। उस दौरान नवी मुंबई पुलिस ने एक्टर से दो मोबाइल फोन भी जब्त किए थे। उन्हें जब पकड़ा गया था, तब वे एक होटल में पार्टी कर रहे थे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios