Asianet News HindiAsianet News Hindi

52 साल के अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए मांगी मोटी रकम, दो हफ्ते की शूटिंग करने चार्ज किए इतने करोड़

सूत्र से पता है कि अक्षय कुमार को 14 दिन की शूटिंग के लिए अच्छी खासी रकम दी गई है। उनका लकी नंबर 9 है और हमेशा अपनी फिल्मों की फीस उतनी चार्ज करते हैं, जिसका जोड़ 9 आए। हालांकि, वह राय के अतरंगी रे की शूटिंग के लिए प्रतिदिन लगभग 1 करोड़ रुपए चार्ज करते। लेकिन बाद में उन्होंने इस अमाउंट को लगभग डबल किया है। फिल्म के लिए उन्हें 27 करोड़ रुपए मिले है। अक्षय की इस फिल्म में सारा अली खान और धनुष लीड रोल में है। 

akshay kumar charged Rs 27 crore for two weeks shoot of film atrangi re KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 23, 2020, 4:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अक्षय कुमार बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे स्टार हैं, जो हर साल तकरीबन तीन से चार फिल्में लेकर आते हैं। पॉपुलैरिटी की वजह से उनकी हर फिल्म 100 से 150 करोड़ का बिजनेस बॉक्स ऑफिस पर बड़ी आसानी से कर लेती है। ऐसे में जब अक्षय एक साल में चार हिट फिल्में देते हैं तो फिल्म निर्माता भी उन्हें मुंह मांगी रकम देने से पीछे नहीं हटते। इस बीच अक्षय को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' के लिए अच्छी-खासी मोटी रकम चार्ज की है। हालांकि, करोड़ों की इस रकम की पुष्टि अभी तक प्रोड्यूसर ने नहीं है।


दो हफ्ते करेंगे शूटिंग
पिंकविला के एक सूत्र का कहना है कि आनंद एल राय को इस फिल्म में एक सुपरस्टार की आवश्यकता थी, जो फिल्म के नैरेटिव के लिए बहुत प्रभावशाली और महत्वपूर्ण है। उन्होंने यह फिल्म पहले ऋतिक रोशन को ऑफर की थी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद अक्षय ने फिल्म निर्माता के प्रति सम्मान के कारण ऑफर को स्वीकार किया। इस फिल्म के लिए अक्षय लगभग दो हफ्तों की शूटिंग करेंगे। वह अगले महीने लंदन में फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग के लिए रवाना होंगे। फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद वापस आते ही अक्षय, आनंद एल राय की फिल्म और 'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू करेंगे।


अक्षय ने मांगे 27 करोड़ रुपए
सूत्र से पता है कि अक्षय को 14 दिन की शूटिंग के लिए अच्छी खासी रकम दी गई है। उनका लकी नंबर 9 है और हमेशा अपनी फिल्मों की फीस उतनी चार्ज करते हैं, जिसका जोड़ 9 आए। हालांकि, वह राय के अतरंगी रे की शूटिंग के लिए प्रतिदिन लगभग 1 करोड़ रुपए चार्ज करते। लेकिन बाद में उन्होंने इस अमाउंट को लगभग डबल किया है। फिल्म के लिए उन्हें 27 करोड़ रुपए मिले है। हालांकि, फिल्म के डायरेक्टर ने इस खबर को अभी तक कन्फर्म नहीं किया है। अक्षय की इस फिल्म में सारा अली खान और धनुष लीड रोल में है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios