Asianet News HindiAsianet News Hindi

BOX OFFICE पर 326 करोड़ का फटका लगने के बाद Cuttputlli के लिए अक्षय कुमार का गेम प्लान, कही ये बात

अक्षय कुमार की फिल्म कटपुतली शुक्रवार को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई। इस मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर फैन्स को बताया कि फिल्म कहां और कब देखी जा सकती है। फिल्म अक्षय के साथ रकुल प्रीत सिंह और सरगुन मेहता लीड रोल में है।

akshay kumar cuttputlli release on disney hotstar here is what actor say about film KPJ
Author
First Published Sep 2, 2022, 6:44 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. लगातार 3 फिल्में फ्लॉप देने के बाद अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की चौथी फिल्म कटपुतली (Cuttputlli) शुक्रवार को रिलीज हुई। लेकिन इस अपनी फिल्म रिलीज को लेकर अक्षय ने माइंड गेम खेला। दरअसल, सिनेमाघरों में दर्शकों का रिस्पॉन्स नहीं मिलने और बॉक्स ऑफिस पर लगातार फेल होने के अक्षय ने फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉट स्टार पर रिलीज किया है। फिल्म की रिलीज पर अक्षय ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर कर बताया फिल्म कहां और कब देखा जा सकता है। उन्होंने लिखा- कभी-कभी किलर को पकड़ने के लिए झूठ, किलर की तरह सोचना पड़ता है। कटपुतली में मेरे साथ कसौली के सीरियल किलर के दिमाग में उतरो, Disney+ Hotstar पर स्ट्रीमिंग। फिल्म में अक्षय के साथ रकुल प्रीत सिंह, सरगुम मेहता और चंद्रचूड़ सिंह लीड रोल में है। आपको बता दें कि अक्षय की पिछली तीनों रिलीज से करीब 326 करोड़ का नुकसान हुआ। वहीं, 100 करोड़ के बजट में तैयार हुई फिल्म कटपुतली की रिलीज से पहले ही उन्हें करोड़ों का फायदा हुआ। पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के डायरेक्टर रंजीत तिवारी है। 


पुलिसवाले के रोल में अक्षय कुमार
फिल्म कटपुतली में अक्षय कुमार एक बार फिर पुलिसवाले के रोल में नजर आ रहे है। फिल्म में अक्षय सब-इंस्पेक्टर अर्जन सेठी की भूमिका में है, जिसने कसौली के लोगों को सुरक्षित रखने की शपथ ली थी। हालांकि, किस्मत को कुछ और ही मंजूर होता है क्योंकि यहां हत्यारे का आतंक है जो हत्या करने के बाद बॉडी तो छोड़ता लेकिन सबूत का कोई निशान नहीं छोड़ता है। फिल्म कसौली पर बेस्ड जहां एक सीरियल किलर का आतंक है और पुलिस को उसे ही ढूंढने में जुटी है। फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा था- फिल्म में खूबसूरत नेचर के बीच कसौली में हो रही हत्याओं की घटनाओं का खुलासा करती है। मैं एक जांच अधिकारी अर्जन सेठी की भूमिका निभा रहा हूं, जिसकी मकसद साइको किलर को पकड़ना है। फिल्म में ऐसी घटनाएं है, जो आपको पूरी तरह से आश्चर्यचकित कर देगी।


2022 अक्षय कुमार के लिए अच्छा नहीं रहा
आपको बता दें कि अक्षय कुमार के लिए साल 2022 अच्छा साबित नहीं हुआ। उनकी बैट टू बैक तीनों फिल्में फ्लॉप साबित हुई। 18 मार्ट को रिलीज हुई फिल्म बच्चन पांडे को 180 करोड़ के बजट में बनाया गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 73. 11 करोड़ की ही कमाई की। 3 जून को रिलीज हुई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का बजट करीब 300 करोड़ था और फिल्म ने महज 90.32 करोड़ रुपए ही कमाए। वहीं, 11 अगस्त को रिलीज फिल्म रक्षा बंधन का बजट 70 करोड़ रुपए था और इसने 60.21 करोड़ रुपए कमाए। ओवर बात करें तो इन तीनों फिल्मों से मेकर्स करीब 326 करोड़ का नुकसान हुआ है।


- लगातार फ्लॉप होने के बाद भी अक्षय कुमार के पास फिल्मों की कमी नहीं है। पाइपलाइन में उनकी कई फिल्में हैं। वह ओएमजी 2, सेल्फी, डबल एक्सएल, राम सेतु, गोरखा, राउडी राठौर 2, बड़े मियां छोटे मियां जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। 

 

ये भी पढ़ें

भाई चिरंजीवी से 15 गुना कम है साउथ स्टार पवन कल्याण की प्रॉपर्टी, फिर भी देखने लायक है रईसी

आखिर ऐसा क्या है रणबीर कपूर की Brahmastra में, जिसके आगे फीकी पड़ जाएगी 1800 Cr. कमाने वाली बाहुबली

अक्षय-रणबीर-सैफ पर भारी न पड़ जाए 1800 Cr की फिल्म, 13 साल बाद BOX OFFICE पर हंगामा करने हो रही रिलीज

वो 17 मिनट जब राम कपूर-साक्षी तंवर हुए थे इंटीमेट, TV पर पहली बार ऐसी गंदगी देख खूब मचा था बवाल

'देवर' को हुआ 'भाभी' से प्यार फिर शुरू हुई TV के इस एक्टर की लव स्टोरी, तलाकशुदा को बनाया पत्नी

गाड़ी से उतरते ही मलाइका अरोड़ा की पैंट ने दिया धोखा, बार-बार संभालना पड़ा हाथों से, Photos Viral

सेक्सी फिगर-बोल्ड लुक में दिखी सारा अली खान, इस मामले में सौतेली मां करीना कपूर को भी देती टक्कर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios