Asianet News HindiAsianet News Hindi

अक्षय कुमार ने कोरोना वॉरियर्स के लिए दान की फिटनेस हेल्थ ट्रैकिंग डिवाइस, आदित्य ठाकरे ने कहा शुक्रिया

अक्षय कुमार ने कोरोना काल में पीएम केयर फंड में 25 करोड़ का दान करने के अलावा मुंबई पुलिस और बीएमसी की भी मदद की। अब एक बार फिर खिलाड़ी कुमार ने मुंबई पुलिस को फिटनेस हेल्थ ट्रैकिंग डिवाइस सौंपी हैं। 

Akshay kumar donates fitness health tracking device to mumbai police KPG
Author
Mumbai, First Published Aug 1, 2020, 9:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अक्षय कुमार ने कोरोना काल में पीएम केयर फंड में 25 करोड़ का दान करने के अलावा मुंबई पुलिस और बीएमसी की भी मदद की। अब एक बार फिर खिलाड़ी कुमार ने मुंबई पुलिस को फिटनेस हेल्थ ट्रैकिंग डिवाइस सौंपी हैं। यह डिवाइस हमारे कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने वाले योद्धाओं को ऑक्सीजन, शरीर तापमान और हार्टबीट की सटीक जानकारी देगा। अक्षय कुमार के इस कदम की आदित्य ठाकरे ने सराहना की है। आदित्य ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा किया है। 

आदित्य ठाकरे ने अक्षय कुमार की एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, अक्षय जी ने हमेशा हमारे देश के सशस्त्र बलों और राज्यों की पुलिस का समर्थन किया है। हमारे कोविड़ वॉरियर्स के लिए फिक्रमंद होने पर मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूं। हमने इनमें से कुछ ट्रैकर्स को बीएमसी (BMC) को इस्तेमाल के लिए देने के बारे में भी चर्चा की है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बॉम्ब', 'बेलबॉटम', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'अतरंगी रे' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। वहीं, लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी और पृथ्वीराज में मानुषी छिल्लर काम कर रही हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios