Asianet News HindiAsianet News Hindi

इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की बेलबॉटम, खुद एक्टर ने दी खुशखबरी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की मोस्टअवेटेड मूवी 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, मेकर्स ने अब इस फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। देशभर में कोरोना के चलते इसकी डेट को कई बार आगे बढ़ाया जा चुका है।

Akshay Kumar film Bell Bottom new release date announced KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 30, 2021, 2:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की मोस्टअवेटेड मूवी 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, मेकर्स ने अब इस फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। देशभर में कोरोना के चलते इसकी डेट को कई बार आगे बढ़ाया जा चुका है। पहले यह फिल्म 27 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब मेकर्स इस फिल्म को 19 अगस्त को रिलीज करने जा रहे हैं। 

 

अक्षय कुमार ने खुद सोशल मीडिया पर बेल बॉटम के नए मोशन पोस्टर के साथ यह खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की। अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा- 'मिशन: बिग स्क्रीन पर आपको एंटरटेन करने के लिए, डेट : 19 अगस्त, 2021... #बेलबॉटम के आगमन की घोषणा। बता दें कि रणजीत तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर नजर आएंगी।

Akshay Kumar film Bell Bottom new release date announced KPG

इस फिल्म की कहानी एक रहस्यमय प्लेन हाइजैकिंग को लेकर है। रिपोर्ट के मुताबिक, 'बेल बॉटम' की कहानी 80 के दशक में हुई प्लेन हाईजैकिंग पर बेस्ड है, जिसमें अक्षय कुमार एक जासूस का किरदार निभाते नजर आएंगे, जो भारतीय विमानों के अपहरण की गुत्‍थी सुलझा रहे हैं। वहीं लारा दत्ता उस वक्त की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में दिखेंगी। फिल्म में वाणी कपूर अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी।

Akshay Kumar film Bell Bottom new release date announced KPG

वैसे, हर साल अक्षय की 4-5 फिल्में रिलीज होती हैं लेकिन कोरोना के चलते 2020 में उनकी एक ही फिल्म लक्ष्मी रिलीज हुई। 2021 में अक्षय की कुछ बड़ी फिल्में रिलीज को तैयार हैं। सबसे पहले तो फैन्स को अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी का इंतजार है, जो पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी। इसके अलावा अक्षय कुमार सारा अली खान और धनुष के साथ अतरंगी रे की शूटिंग भी पूरी कर चुके हैं। अक्षय की बच्चन पांडे और पृथ्वीराज की शूटिंग फिलहाल चल रही है। पृथ्वीराज में उनके साथ मानुषी छिल्लर और संजय दत्त नजर आएंगे।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios