Asianet News Hindi

अक्षय की 'लक्ष्मी' को लेकर क्रेजी हुए फैन्स, सोशल मीडिया पर दिखा एक्साइटमेंट, बोले-इंतजार मुश्किल

अक्षय कुमार (akshay kumar) की फिल्म लक्ष्मी (film laxmii) कुछ ही देर में रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले ही फैंस का क्रेज देखने लायक है। लक्ष्मी को लेकर सुबह से ही सोशल मीडिया पर खासा बज बना हुआ है। इस फिल्म में पहली बार अक्षय ट्रांसजेंडर के रोल में दिखने वाले हैं। फिल्म की रिलीज से पहले लोग खुलकर अपनी खुशी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि उन्हें इसका अब बस इंतजार नहीं हो रहा है और उन्होंने अलार्म तक सेट कर लिया है। एक अन्य ने कमेंट किया- बिल्कुल स्वागत है लक्ष्मी का हमारे आंगन में।

akshay kumar film laxmii release fans crazy on social media says cant wait for movie KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 9, 2020, 6:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अक्षय कुमार (akshay kumar) की फिल्म लक्ष्मी (film laxmii) कुछ ही देर में रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले ही फैंस का क्रेज देखने लायक है। लक्ष्मी को लेकर सुबह से ही सोशल मीडिया पर खासा बज बना हुआ है। इस फिल्म में पहली बार अक्षय ट्रांसजेंडर के रोल में दिखने वाले हैं। फिल्म की रिलीज से पहले लोग खुलकर अपनी खुशी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि उन्हें इसका अब बस इंतजार नहीं हो रहा है और उन्होंने अलार्म तक सेट कर लिया है। एक अन्य ने कमेंट किया- बिल्कुल स्वागत है लक्ष्मी का हमारे आंगन में, लेकिन आज सब्र नहीं हो रहा है और आपने 7 बजे का वक्त भी दिया है। कोई बात नहीं, समझो आज लक्ष्मी आ गई बम भोले सुपर सॉन्ग है बॉलीवुड के इतिहास में। 


साउथ फिल्मों के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने अपनी फिल्म मुनी 2 - कंचना को हिंदी में रीमेक किया है। फिल्म का नाम पहले अक्षय के सुझाव पर लक्ष्मी बॉम्ब रखा गया था लेकिन नाम को लेकर मचे बवाल के बाद इसे बदलकर लक्ष्मी कर दिया गया। फिल्म को लेकर लक्ष्मी आ रही है नाम का एक हैशटैग भी ट्विटर पर खूब ट्रेंड हुआ, फिल्म के हर गाने, टीजर, ट्रेलर और पोस्टर को लोग ट्रोल भी खूब कर रहे हैं।


अक्षय की इस फिल्म पर कई तरह के आरोप लगाए गए हैं। पहले कहा जा रहा था कि लक्ष्मी के जरिए धार्मिक भावनाओं को आहत करने की कोशिश हुई, लेकिन फिर बाद में विवाद लव जिहाद को लेकर होने लगा। दावे किए गए कि फिल्म के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा दिया गया। बताया गया कि फिल्म में अक्षय का नाम आसिफ रखा गया है। फिल्म में वे एक हिंदू लड़की से प्यार कर बैठते हैं। एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक इस विवाद को बढ़ता देख मेकर्स पहले फिल्म में अक्षय का नाम बदलने पर विचार कर रहे थे। लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि इस मुद्दे पर मेकर्स ने झुकने से इनकार कर दिया है। इसका मतलब ये है कि फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम आसिफ ही है। 


अक्षय ने प्रमोशन के लिए अब हमारी बारी कैंपेन शुरू किया है। इस कैंपेन में उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि वो इंस्टाग्राम फिल्टर की मदद से रेड बिंदी लगाकर अपनी फोटो पोस्ट करें। एक्टर ने थर्ड जेंडर के समर्थन और समानता के लिए यह कैंपेन शुरू किया है। अक्षय ने लाल बिंदी लगी हुई अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैंपेन की शुरुआत की थी। इसके बाद अब लोग इस कैंपेन से जुड़ने लगे हैं और रेड बिंदी लगाकर अपनी फोटो शेयर कर रहे हैं। अक्षय ने फोटो शेयर लिखा- मैंने तो लगा ली है प्यार और समानता की लाल बिंदी। अब आपकी बारी है इस कैंपेन से जुड़ने की।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios