Asianet News HindiAsianet News Hindi

अक्षय कुमार ने कभी नही सोचा था कि राजेश खन्ना की बेटी से शादी करेंगे, सुपरस्टार ने खुद किया खुलासा

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को शादीशुदा जिंदगी में 22 साल का वक्त पूरा होने जा रहा है। 17 जनवरी 2001 को उनकी शादी बेहद छोटी सेरेमनी में हुई थी, जिसमें अभिनेता आमिर खान और डायरेक्टर धर्मेश दर्शन समेत चुनिंदा मेहमान ही शामिल हुए थे।

Akshay Kumar Had Never Thought To Marry Rajesh Khanna Daughter, Superstar Himself Revealed GGA
Author
First Published Aug 28, 2022, 5:32 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मानें तो तो उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वे राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की बेटी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से शादी करेंगे। दरअसल, अक्षय का एक पुराना इंटरव्यू में वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने संघर्ष और रिलेशनशिप के बारे में बात की थी। बकौल अक्षय, "मुझे लगता है कि मैंने अपने करियर में जो कुछ भी पाया है, वह उम्मीद से ज्यादा है। और अगर मैं कहूं कि किसी और प्रोफेशन में होता तो मैं और भी बड़ा होता तो यह कहना गलत होगा।" अक्षय ने आगे कहा, "मैंने इस प्रोफेशन में जाने के बारे में कभी नहीं सोचा था। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है कि मैं इस इंडस्ट्री में आया, 300 से ज्यादा फ़िल्में की और आज भी यहां टिका हुआ हूं।"

कई चीजों के बारे में नहीं सोचा था : अक्षय 

अक्षय ने आगे कहा, "मेरी जिंदगी में ऐसी कई चीजें हो रही थीं, जिनके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था। मैंने जिंदगी में नहीं सोचा था कि मैं राजेश खन्ना की बेटी से शादी करूंगा। कभी नहीं सोचा था।मैं उनके ऑफिस में जाया करता था अपनी फोटो लेके कि मुझे कुछ काम दे दो। वो बोलते थे ठीक है, बाद में आना, अभी मैं फिल्म बना रहा हूं।"

चांदनी चौक से मुंबई पहुंचकर किया संघर्ष

दिल्ली के चांदनी चौक में जन्मे अक्षय कुमार ने मुंबई आकर काफी संघर्ष किया है। कभी उन्होंने मार्शल आर्ट टीचर के रूप में काम किया तो कभी वे शेफ बनकर गुजारा करते थे। उन्होंने बतौर  लीड एक्टर फिल्म 'सौगंध' (1991)  से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्मों में आने के बाद एक मैगजीन के शूट के दौरान अक्षय की मुलाक़ात ट्विंकल खन्ना से हुई। दोनों की दोस्ती हुई और फिर उन्हें प्यार हो गया। 2001 में उनकी शादी हो गई। अक्षय और ट्विंकल 2002 में बेटे आरव और 2012 में बेटी नितारा के पैरेंट्स बने।

अक्षय की अपकमिंग फ़िल्में

अक्षय कुमार पिछली बार फिल्म 'रक्षा बंधन' में लीड रोल करते दिखाई दिए थे, जो 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में असफल रही। अक्षय की अपकमिंग फिल्मों में 'कठपुतली', 'राम सेतु', 'सेल्फी', 'OMG 2' और 'सूरारई पोत्तरू' की रीमेक शामिल हैं।

और पढ़ें...

SEX CLIP के बाद पूनम पांडे के साथ 'कच्चा बादाम' गर्ल का VIDEO वायरल, लोग बोले- अब मिलीं दो MMS क्वीन

Bigg Boss: चौथे सीजन से अब तक 17 गुना बढ़ गई सलमान खान की फीस, जानिए हर सीजन के लिए कितने-कितने चार्ज किए

Jhalak Dikhhla Jaa 10: जानिए अब कहां और किस हाल में हैं शो के पिछले 9 विनर्स, कई तो सालों से TV पर नहीं दिखे

India's Laughter Champion: दिल्ली के रजत सूद ने जीता कॉमेडी शो, ट्रॉफी के साथ इनाम मिले इतने लाख रुपए

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios