Asianet News Hindi

कौन Celebs हुए पॉजिटिवः विकी कौशल, भूमि पेडनेकर-एजाज खान को कोरोना, हॉस्पिटल में एडमिट हुए अक्षय

कोरोना संक्रामित होने के बाद अब अक्षय कुमार की हालत बिगड़ गई है, जिसके कारण उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो सेहत ठीक न लगने के कारण सोमवार सुबह उनको पवई स्थित हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब खबर है कि अक्षय के बाद उनकी फिल्म रामसेतु के 45 जूनियर आर्टिस्ट को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। वहीं, ड्रग केस में गिरफ्तार एजाज खान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि एनसीबी (NCB) की कस्टडी में  एजाज खान कोरोना हो गया है। साथ ही भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल भी कोरोना संक्रामित हो गए हैं।

akshay kumar hospitalised 45 junior artistes tested positive for covid 19 shooting cancelled of film ram setu here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Apr 5, 2021, 10:30 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हालत बिगड़ गई है, जिसके कारण उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो सेहत ठीक न लगने के कारण सोमवार सुबह उनको पवई स्थित हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि अब तक अक्षय या उनकी टीम की ओर से ऐसा कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। अब खबर आ रही है कि ड्रग केस में गिरफ्तार एजाज खान (Ajaz Khan)भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि एनसीबी (NCB) की कस्टडी में  एजाज खान कोरोना हो गया है। बता दें कि उनका दो दिन पहले टेस्ट हुआ था और रविवार को रिजल्ट पॉजिटिव आया। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अब उनसे पूछताछ करने वाली एनसीबी की टीम का भी कोरोना टेस्ट होगा। बता दें कि कुछ दिनों पहले एजाज को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। उनको पहले 3 अप्रैल तक के लिए कस्टडी में रखने की बात की गई थी हालांकि बाद में इसे बढ़ाकर 5 अप्रैल तक करने का फैसला किया गया था। 

Akshay Kumar Corona Positive : अक्षय कुमार हुए कोरोना के शिकार, सोशल मीडिया  पर पोस्ट करके दी जानकारी | Akshay Kumar corona Positive posted information  on social media अक्षय कुमार हुए ...
अक्षय कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही उनकी अपकमिंग फिल्म रामसेतु (Ram Setu) की शूटिंग रोक दी गई है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के मड आइलैंड में 5 अप्रैल को फिल्म के सेट पर 100 लोगों का ग्रुप शामिल होने वाला था। हालांकि, फिल्म के निर्माता विक्रम मल्होत्रा ​​ने सभी का कोरोना टेस्ट अनिवार्य कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक 100 लोगों में से 45 का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। एफडब्ल्यूआईसीई के महासचिव अशोक दुबे ने बताया- रामसेतु के सेट पर पूरी सावधानी बरती जा रही है। यह दुख की बात है कि हमारे 45 जूनियर आर्टिस्ट का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस समय वो सभी क्वारंटाइन हैं।

Coronavirus Akshay Kumar hospitalised after testing positive for Covid 19
रोकनी पड़ी शूटिंग
फिल्म रामसेतु की शूटिंग को तुरंत रोक दिया गया है। सूत्रों की मानें तो आने वाले करीब 14 दिन तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं होगी। अक्षय के अलावा फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा लीड रोल में है। बीते दिनों ही मेकर्स ने इस फिल्म से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक जारी किया था।

Actor Govinda Jackie Shroff fined 20 thousand for promoting herbal oil
गोविंदा को भी कोरोना
अक्षय कुमार के बाद गोविंदा (Govinda) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। उन्होंने बताया कि वे डॉक्टर की देखरेख में है। उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। रविवार सुबह कोरोना पॉजिटिव हुए गोविंदा ने अपने संपर्क में आए लोगों से जांच करवा लेने का अनुरोध किया। अपनी सेहत के बारे में बात करते हुए गोविंदा ने कहा- मैंने अपनी जांच कराई है और वायरस को दूर रखने के लिए सभी सावधानियां बरत रहा हूं। आज सुबह हल्के लक्षणों के साथ मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। घर में बाकी सभी नेगेटिव आए हैं। सुनीता (पत्नी) कुछेक हफ्ते पहले कोविड-19 से ठीक हुई है। वहीं, फिल्म निर्माताओं के साथ बैठक के बाद में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव बोले- लॉकडाउन नहीं, लेकिन सख्ती बढ़ाई जा सकती है।

Bahu Hamari Rajnikant actress Ridhima Pandit's mother passes away due to  COVID-19 | Tv News – India TV

टीवी एक्ट्रेस की मां का निधन
'बहू हमारी रजनीकांत' जैसे सीरियल्स की एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मां का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वे कोरोना वायरस से जूझ रही थीं और मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती थीं। एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट ने अपनी खबर में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि रिद्धिमा की मां किडनी संबंधी बीमारी से पीड़ित थीं। लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने के पहले वे ठीक थीं। ई टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है- वे अपनी जिंदगी को अच्छी तरह मैनेज कर रही थीं और उनकी किडनी किसी तरह बची हुई थी। यह दुर्ग्याग्य ही है कि वे कोविड की चपेट में आईं और कॉम्प्लीकेशन फिर से शुरू हो गए। रिपोर्ट के मुताबिक, मौत से पहले उनका कोई फैमिली मेंबर उनसे मिल नहीं सका। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

भूमि पेडनेकर कोरोना पॉजिटिव
भूमि पेडनेकर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है। भूमि ने बताया है कि वैसे तो बेहतर महसूस कर रही हैं, लेकिन उनमें कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं। पोस्ट में भूमि ने लिखा- आज मेरे अंदर कोविड-19 के हल्के लक्षण पाए गए हैं। मैं ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को आइसोलेट कर चुकी हूं। डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल्स के साथ टच में हूं और सभी सावधानियां बरत रही हूं। जो भी व्यक्ति मेरे कॉन्टैक्ट में आया है, वह अपनी जांच करा ले। मैं स्टीम ले रही हूं। विटामिन-सी और खाने-पीने का ख्याल रख रही हूं।


इन सेलेब्स को भी हुआ कोरोना
आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों में बॉलीवुड की कई सेलेब्स को कोविड-19 ने अपना शिकार बनाया है। कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रमेश तौरानी, परेश रावल के पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई थी। इसके अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस मोनालिसा और टीवी शो अनुपमा की एक्ट्रेस रूपाली गांगुली के भी पॉजिटिव होने की खबर सामने आ चुकी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios