Asianet News Hindi

अक्षय कुमार ने फिर लिया अपनी फीस बढ़ाने का फैसला, अब एक फिल्म के लिए लेंगे इतनी मोटी रकम

अक्षय कुमार (akshay kumar) की गिनती इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा बिजी एक्टर के तौर पर की जाती है। वे करीब-करीब रोज किसी न किसी फिल्म की शूटिंग करते ही है। अक्षय की डिमांड मार्केट में बहुत ज्यादा है और आने वाले 2 साल पूरी तरह से पैक हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके पास एक से बढ़कर एक फिल्में हैं, जिनकी जल्द ही शूटिंग शुरू होगी। साल में 4 से 5 फिल्में करने वाले अक्षय ने अपनी फीस बढ़ा दी है। कहा जा रहा है कि 2022 में रिलीज होने वाली हर फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने 135 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे। 

akshay kumar increased his fees for upcoming films will charge 135 crore for per movie here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 28, 2020, 6:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. 53 साल के अक्षय कुमार (akshay kumar) की गिनती इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा बिजी एक्टर के तौर पर की जाती है। वे करीब-करीब रोज किसी न किसी फिल्म की शूटिंग करते ही है। अक्षय की डिमांड मार्केट में बहुत ज्यादा है और आने वाले 2 साल पूरी तरह से पैक हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके पास एक से बढ़कर एक फिल्में हैं, जिनकी जल्द ही शूटिंग शुरू होगी। साल में 4 से 5 फिल्में करने वाले अक्षय ने अपनी फीस बढ़ा दी है। कहा जा रहा है कि 2022 में रिलीज होने वाली हर फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने 135 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, लॉकडाउन के कुछ ही महीनों में अक्षय ने अपनी फीस 98 करोड़ से 108 करोड़ कर दी थी। फिर हाल ही में साइन की गईं फिल्मों के लिए उन्होंने 117 करोड़ रुपए लिए, जो 2021 में रिलीज होंगी। 

On his 49th birthday, here are 49 things you didn't know about Akshay Kumar  - bollywood - Hindustan Times
अक्षय सूर्यवंशी, बेल बॉटम, राम सेतु, अतरंगी रे, बच्चन पांडे में नजर आएंगे। इसके साथ ही वे कई और फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त होने वाले हैं। अक्षय की कई फिल्में इस साल ही रिलीज होने वाली थीं, लेकिन कोरोना की वजह से उन्हें अगले साल रिलीज किया जाएगा। 

Akshay Kumar reaches Chandigarh to appear before SIT
वैसे तो अक्षय अब हर निर्माता से 135 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे लेकिन अपने दोस्त निर्माता साजिद नाडियाडवाला से कम रुपए लेने के लिए तैयार हैं। बता दें कि साजिद और अक्षय अच्छे दोस्त हैं। इन दोनों ने साथ में मिलकर कई बिग बजट फिल्में बनाई हैं। आने वाले समय में भी ये दोनों मिलकर कई फिल्में लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। अक्षय कुमार नहीं चाहते हैं कि उनकी मोटी फीस की वजह से साजिद को प्रोडक्शन बजट को लेकर परेशान होना पड़े इसलिए उन्होंने अपनी फीस में स्पेशल छूट देने का फैसला किया है। 

Akshay Kumar takes Kriti Sanon under his wing
वहीं, अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांड की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय और कृति सेनन राजस्थान के जैसलमेर में शूटिंग करने जा रहे हैं। फिल्म 6 जनवरी से फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। बच्चन पांडे की शूटिंग के लिए लगभग 30 दिन का शेड्यूल रखा गया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios