Asianet News HindiAsianet News Hindi

OMG 2 First Look: बढ़े बाल, नीला चेहरा और शिव रूप में दिखे अक्षय कुमार, महाकाल में कर रहे शूटिंग

अक्षय कुमार ने अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 की शूटिंग भी शुरू कर दी है। उन्होंने इस फिल्म से अपना लुक भी शेयर किया है। सामने आए लुक में देखा जा सकता है कि उनके बाल बढ़े है और चेहरा नीला रंग का नजर आ रहा है। 

akshay kumar shares first look of upcoming film omg 2, actor is playing shiva in the movie
Author
Mumbai, First Published Oct 23, 2021, 2:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक ऐसे एक्टर है जिनके पास फिल्मों का भंडार है और वे एक साथ कई फिल्मों शूटिंग भी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने ऊटी में अपनी अपकमिंग फिल्म रामसेतु  (Ram Setu) का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। वहीं, कुछ घंटे पहले उन्होंने ट्विटर के जरिए बताया है कि उन्होंने अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) की शूटिंग भी शुरू कर दी है। उन्होंने इस फिल्म से अपना लुक भी शेयर किया है। सामने आए लुक में देखा जा सकता है कि उनके बाल बढ़े है और चेहरा नीला रंग का नजर आ रहा है। दरअसल, आपको बता दें कि वे इस फिल्म में भगवान शिव के किरदार निभा रहे हैं। 


शेयर किया फिल्म OMG 2 का फर्स्ट लुक
अपने लुक को शेयर करते हुए अक्षय कुमार लिखा- कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय .. #OMG2 के लिए आपकी दुआओं और शुभकामनाओं की जरूरत है। यह एक जरूरी सोशल मैसेज देने की हमारी नम्र और ईमानदार कोशिश है। आदियोगी की ऊर्जा हमारी इस यात्रा में हमारा साथ दे। हर हर महादेव। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार फिल्म के क्रू के साथ उज्जैन पहुंच गए। उन्होंने महाकाल मंदिर में भगवान के दर्शन किए। इस फिल्म के कुछ सीन की शूटिंग महाकाल मंदिर में भी होगी। खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग यहां करीब 2 हफ्ते चलेगी। महाकाल मंदिर के अलावा उज्जैन के अन्य मंदिरों और राम घाट पर भी फिल्म के सीन्स शूट किए जाएंगे। इस फिल्म में अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


इस दिन रिलीज होगी सूर्यवंशी
बता दें कि अक्षय कुमार की डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit वाली फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) दिवाली के मौके पर 5 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि यह बड़ा धमाका करेंगी। इतना ही नहीं रोहित शेट्टी-अक्षय कुमार ने फिल्म को हिट बनाने के लिए जबरदस्त प्लान भी बनाया ताकि दर्शक सिनेमाघरों तक आने को मजबूर हो जाए। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को 5000 प्रिंट के साथ देशभर में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि आने वाले समय में अक्षय की अतरंगी रे, पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, बच्चन पांडे, सिंड्रैला जैसी फिल्में रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े-

न ठीक से बाल बनाए, न ही धोया मुंह, इस हाल में हाथ में कप लिए सड़क पर नजर आई करीना कपूर, PHOTOS

मलाइका देर रात बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचीं अर्जुन कपूर के घर, खुले बाल और सफेद ड्रेस में यूं नजर आई एक्ट्रेस

तो क्या पैंट पहनना ही भूल गई सलमान की एक्ट्रेस, बीच सड़क इस हाल में फोन पर करती रही बात : PHOTOS

जल्दी पैसा कमाना चाहती थी मलाइका अरोड़ा, इसीलिए कम उम्र में शुरू किया ये काम, शॉक्ड थी फैमिली

इतनी छोटी निकर में दिखी शाहिद कपूर की पत्नी तो लोगों को हजम नहीं हुई बात, करने लगे भद्दे कमेंट्स

सलमान खान के भाई से तलाक लेने से एक रात पहले आखिर क्या हुआ था मलाइका अरोड़ा के साथ, जानें सबकुछ

6 हजार लड़कियों के मैरिज प्रपोजल ठुकरा चुके हैं प्रभास, जानें आखिर क्यों रुकवा दी थी अनुष्का शेट्टी की शादी

झुकी कमर और ढीले-ढाले से नजर आए सनी देओल तो उधर धर्मेंद्र को पैदल चलने में हुई दिक्कत, ये भी दिखे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios