Asianet News Hindi

अक्षय कुमार ने भारी बारिश में भी शूट किए इस अपकमिंग फिल्म के सीन्स, अगले साल होगी रिलीज

बीते एक-दो दिनों से मुंबई में भारी बारिश हो रही है बावजूद इसके अक्षय कुमार अपने अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग करने पहुंचे। इतना ही नहीं उन्होंने भारी बारिश में भी फिल्म के सीन्स बेहिचक दिए।फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय एक गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं। 

akshay kumar shoot upcoming film bachchan pandey in heavy rainfall KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 19, 2021, 4:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ भी पटरी पर लौट रही है। सेलेब्स अब अपनी फिल्मों की मुंबई के साथ ही अन्य सिटी में भी जाकर रह रहे हैं। बीते एक-दो दिनों से मुंबई में भारी बारिश हो रही है बावजूद इसके अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) की शूटिंग करने पहुंचे। इतना ही नहीं उन्होंने भारी बारिश में भी फिल्म के सीन्स बेहिचक दिए। बता दें कि फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय एक गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) लीड रोल में है।


रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई में भारी बारिश के कारण अफरा-तफरी मची हुई है। कई लोगों की मौत भी हो गई। इसके साथ ही जलभराव के कारण लोगों को मुश्किलों का सामना भी करना पड़ रहा है। हालांकि बारिश ने अक्षय का  उत्साह कम नहीं किया। उन्होंने शनिवार को ठाणे में बच्चन पांडे के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग शुरू की। बता दें कि टीम सुरक्षित बायो बबल में शूटिंग कर रही है।


बच्चन पांडे में कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में हैं। टीम ने इससे पहले जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग की थी। इस साल की शुरुआत में अक्षय ने फिल्म से अपने आकर्षक लुक के साथ रिलीज डेट का खुलासा किया था। बच्चन पांडे 26 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी। फिल्म  एक गैंगस्टर की कहानी बताती है, जो एक एक्टर बनना चाहता है। फिल्म में कृति सेनन एक पत्रकार के रोल में है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' हो सकता है इसी साल 15 अगस्त को रिलीज हो। इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में है। इसके अलावा अक्षय की फिल्म बेल बॉटम 27 जुलाई को रिलीज होगी। उन्होंने भूमि पेडनेकर के साथ रक्षा बंधन की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इसके अलावा वे अतरंगी रे, राम सेतु, पृथ्वीराज जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।


खबरों की मानें तो सूर्यवंशी के मेकर्स इसे स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं। सूर्यवंशी देशभक्ति के रंग में लिपटी फिल्म है और इसी वजह से मेकर्स को 15 अगस्त पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। वहीं, रोहित शेट्टी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने कॉप यूनिवर्स में एक लेडी पुलिस ऑफिसर की एंट्री कराना चाहते हैं, जिसकी कहानी पर वो काम कर रहे हैं। इस फिल्म को भी वो बड़े स्तर पर शूट करेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios