मुंबई. कोरोना ( corona) की वजह से दुनियाभर में लोग परेशान है। रोज सैकड़ों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं और कई तो इसकी वजह से मौत के मुंह में भी जा चुके हैं। भारत में लोगों की सुविधा के लिए पूरी तरह से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए हैं। पिछले 6-7 महीने से कोी भी बॉलीवुड फिल्म सिनेमोघरों में रिलीज नहीं हुई है। अब तो कई फिल्में थिएटर्स की बजाए सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो रही है। 


यहां रिलीज होगी सूर्यवंशी
आने वाले समय में भी कई बड़ी फिल्में हैं जो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होंगी। इनमें अक्षय कुमार (akshay kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' भी शामिल है। कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि अक्षय की दूसरी फिल्म 'सूर्यवंशी' सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी। 'सूर्यवंशी' को दिवाली पर बड़े पर्दे पर रिलीज करने की तैयारी है। हालांकि अगर कोरोना महामारी से देश की परिस्थितियों सुधार नहीं हुआ तो इसे आगे बढ़ाया जा सकता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

If I had to describe shooting with @katrinakaif in one picture, this would be it :) #GoodVibesOnly #Sooryavanshi #BTS

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Feb 17, 2020 at 11:59pm PST


ओटीटी पर हो सकती है रिलीज
ऐसे में सवाल उठता है कि क्या अक्षय अपनी इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के लिए हामी भरेंगे? इस बारे में सवाल करने पर उन्होंने जवाब दिया कि चाहे थिएटर हो या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म, मैं फिल्म के मेकर्स के हर डिसीजन के साथ पूरी तरह से सहमत हूं। एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय ने कहा कि सिनेमा का बिजनेस कहीं नहीं जा रहा है। बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के एक्सपीरियंस की बराबरी कोई नहीं कर सकता है। 

फिल्म में हैं कई बड़े स्टार्स
पहले रोहित शेट्टी की यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण इसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया। फिल्म में अक्षय के के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में है। इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे। फिलहाल, अक्षय स्कॉटलैंड में हैं और वहां अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग कर रहे हैं।