Asianet News Hindi

Film Ram Setu Shoot: अक्षय कुमार ने अयोध्या में रामलला के सामने किया 'रामसेतु' का मुहूर्त, Photo

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म रामसेतु की शूटिंग के लिए अयोध्या पहुंच गए हैं। उन्होंने अयोध्या पहुंचकर प्रभु श्रीराम की पूजा के साथ फिल्म की शूटिंग का शुभारंभ किया। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर दी। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- आज श्री अयोध्या जी में फिल्म रामसेतु के शुभारंभ पर भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। जय श्री राम! अक्षय की पोस्ट पर महज कुछ ही मिनट में 3 लाख से भी ज्यादा कमेंट्स और लाइक्स मिले हैं।

akshay kumar starts shooting for upcoming film ram setu by taking the name of lord ram share special photo on social media KPJ
Author
Mumbai, First Published Mar 18, 2021, 4:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म रामसेतु की शूटिंग के लिए अयोध्या पहुंच गए हैं। गुरुवार को वे मुंबई से फिल्म की एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharuccha) और जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) के साथ अयोध्या के लिए निकले थे। उन्होंने अयोध्या पहुंचकर प्रभु श्रीराम की पूजा के साथ फिल्म की शूटिंग का शुभारंभ किया। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर दी। अक्षय द्वारा शेयर फोटो में पूरा राम दरबार नजर आ रहा है, इसके साथ ही साफ हो गया है कि ये फोटो किसी पूजा की है। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- आज श्री अयोध्या जी में फिल्म रामसेतु के शुभारंभ पर भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। जय श्री राम! अक्षय की पोस्ट पर महज कुछ ही मिनट में 3 लाख से भी ज्यादा कमेंट्स और लाइक्स मिले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने बताया- अगले कुछ महीनों में अयोध्या में ही फिल्म की 80 प्रतिशत शूटिंग की जाएगी। इसके बाद की शूटिंग मुंबई में की जाएगी। अक्षय इस फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। राम सेतु में अक्षय के फैंस को उनका नया लुक और किरदार देखने को मिलेगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


अक्षय कुमार ने जब इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था तब उन्होंने लिखा था- इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों-युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाए जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे। इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है- राम सेतु, आप सबको दीपावली की शुभकामनाएं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


अक्षय की अपकमिंग फिल्म्स
अक्षय ने हाल ही में फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग पूरी की है। उनकी फिल्म सूर्यवंशी भी रिलीज के लिए तैयार है। सूर्यवंशी  30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में है। इसके अलावा बेलबॉटम, अतरंगी रे, रक्षाबंधन, पृथ्वीराज और हाउसफुल 5 जैसी फिल्मों में भी अक्षय नजर आने वाले हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios