Asianet News HindiAsianet News Hindi

हाथरस गैंगरेप पर फूटा बॉलीवुड का गुस्सा, अक्षय से कंगना तक सभी ने एक सुर में की दोषियों को सजा-ए-मौत की मांग

उन्नाव रेप केस के घाव अभी भरे भी नहीं थे कि उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) जिले में एक  दलित लड़की के साथ हुई गैंगरेप की घटना ने सभी को झकझोर दिया है। इस घटना को लेकर बॉलीवुड में भी बेहद गुस्सा नजर आ रहा है। अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, फरहान अख्तर और उर्मिला समेत कई सेलेब्स ने इस शर्मनाक घटना को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

Akshay Kumar to Kangana Ranaut Bollywood Celebs Reaction on Hathras Gangrape KPG
Author
Mumbai, First Published Sep 29, 2020, 5:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। उन्नाव रेप केस के घाव अभी भरे भी नहीं थे कि उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) जिले में एक  दलित लड़की के साथ हुई गैंगरेप की घटना ने सभी को झकझोर दिया है। इस घटना को लेकर बॉलीवुड में भी बेहद गुस्सा नजर आ रहा है। अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, फरहान अख्तर और उर्मिला समेत कई सेलेब्स ने इस शर्मनाक घटना को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। बता दें कि 14 सितंबर को गैंगरेप के बाद दरिंदों ने पीड़िता की जीभ काटने के साथ ही रीढ़ की हड्डी तोड़ दी थी। 15 दिनों तक जिंदगी और मौत से जूझने के बाद मंगलवार सुबह पीड़िता ने दम तोड़ दिया। 

 

अक्षय कुमार ने लिखा, गुस्से में और निराश हूं। हाथरस गैंगरेप में कितनी क्रूरता हुई है। आखिर ये कब जाकर रुकेगा? हमारा कानून और उन्हें लागू करने वालों को सच में कठोर होना पड़ेगा। ताकि सजा के बारे में सोचकर ही बलात्कारी कांपने लगें। दोषियों को फांसी दो। बेटियों और बहनों की सुरक्षा के लिए कम से कम हम आवाज तो उठा सकते हैं।

 

रितेश देशमुख ने लिखा, 'इस क्रूरता और भयानक अपराध के दोषियों को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए।'

 

फरहान अख्तर ने कहा, 'दुखद! दुखद दिन। इसे कितने समय तक चलने दिया जा सकता है.. # हाथरस। 

 

उर्मिला मातोंडकर ने कहा, 'दुखद... अमानवीय बहुत बहुत दुखद... हम असफल रहे।

 

नगमा ने लिखा, कितने शर्म की बात है, हाथरस की बेटी को न्याय नहीं मिला, उसका सामूहिक बलात्कार हुआ, उसे अधमरा मरने के लिए छोड़ा गया, अब उस पर पर्दा डाल रही है उत्तर प्रदेश की सरकार।

 

हुमा कुरैशी ने लिखा, 'हमें कब तक इन क्रूर अपराधों को सहन करना होगा। इस भयावह अपराध के दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। #हाथरस'

 

इस मुद्दे को लेकर किए अपने ट्वीट में कंगना रनोट ने लिखा था, 'इन बलात्कारियों को सार्वजनिक रूप से गोली मार दो। इन सामूहिक दुष्कर्मों का क्या समाधान है, जिनकी संख्या में हर साल बढ़ोतरी हो रही है? इस देश के लिए कितना दुखद और शर्मनाक दिन है। हम शर्मिंदा हैं क्योंकि हम अपनी बेटियों की सुरक्षा में विफल रहे हैं। #RIPManishaValmiki'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios