Asianet News Hindi

फिर बदल सकती है अक्षय कुमार की बेल बॉटम की रिलीज डेट, जुलाई नहीं अब इस महीने हो सकती है रिलीज

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्टअवेटेड मूवी 'बेल बॉटम' को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि ये फिल्म 27 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। हालांकि, अब फिल्म की रिलीज को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है।

akshay kumar Upcoming Film Bell bottom release date changed again kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 11, 2021, 1:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्टअवेटेड मूवी 'बेल बॉटम' को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि ये फिल्म 27 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। हालांकि, अब फिल्म की रिलीज को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है, जिसके मुताबिक इसकी रिलीज डेट को बदलने पर विचार किया जा रहा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट बदलने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसकी एक वजह ये है कि कोरोना लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद भी देशभर के सभी थिएटर्स अब तक नहीं खोले गए हैं। ऐसे में मेकर्स 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट को लेकर कोई खतरा नहीं उठाना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि अगर फिल्म को ऐसे माहौल में रिलीज किया गया था, तो यह ज्यादा कमाई नहीं कर पाएगी। 

राजस्थान के डिस्ट्रीब्यूटर और मल्टीप्लेक्स के मालिक राज बंसल का कहना है कि फिल्म को अगर मिड अगस्त में रिलीज किया जाए तो बेहतर होगा। बंसल के मुताबिक, ताजा हालातों को देखते हुए मुझे नहीं लगता कि 27 जुलाई तक थिएटर्स पूरी तरह से खुलेंगे। इसलिए 'बेल' बॉटम' 13 अगस्त को रिलीज हो सकती है। हालांकि, फिल्म के मेकर्स की ओर से अभी तक इसकी नई रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है। बता दें कि रणजीत तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर नजर आएंगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios