Asianet News Hindi

'रक्षाबंधन' में फिर इस हीरोइन के साथ नजर आएंगे Akshay Kumar, इसी महीने शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

कोरोना का असर धीरे-धीरे कम होता नजर आ रहा है। देश के ज्यादातर राज्यों में कोरोना की वजह से लगा लॉकडाउन भी हटा लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म मेकर्स ने इसी महीने यानी जून से ही अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू करने का प्लान भी बनाया है। अक्षय कुमार फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग इसी महीने के आखिर से शुरू करेंगे।। 

akshay kumar will share screen with bhumi pednekar in upcoming film raksha bandhan KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 7, 2021, 3:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना का असर धीरे-धीरे कम होता नजर आ रहा है। देश के ज्यादातर राज्यों में कोरोना की वजह से लगा लॉकडाउन भी हटा लिया गया है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए भी यह खुशखबरी है क्योंकि अब टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग शुरू हो पाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म मेकर्स ने इसी महीने यानी जून से ही अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू करने का प्लान भी बनाया है। खबरों की मानें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और आनंद एल राय (Anand L Rai) अपनी नई फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) की शूटिंग इसी महीने के आखिर से शुरू करेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


फिर नजर आएंगे भूमि के साथ
फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और मेकर्स ने कास्टिंग भी कर ली है। एक रिपोर्ट की मानें तो भाई-बहन के रिश्ते पर बन रही इस फिल्म अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आएंगी। इससे पहले भूमि, अक्षय कुमार के साथ फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में नजर आई थी। हिट रही इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। 


अक्षय की अपकमिंग फिल्में
आपको बता दें कि इंडस्ट्री में इन दिनों अक्षय की सबसे ज्यादा डिमांड है। वे इस वक्त करीब 7 फिल्मों पर काम कर रहे हैं। जो 2021-22 में रिलीज होगी। इनमें से कुछ फिल्में तो रिलीज के लिए भी तैयार है। वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी, बेल बॉटम, अतरंगी रे, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन और रामसेतु है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios