Asianet News Hindi

अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब का आखिरकार बदलना पड़ा टाइटल, इस नाम से 9 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब कई दिनों से विवादों में चल रही है। हिंदू संगठनों ने फिल्म के नाम को लेकर आपत्ति जताई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब नहीं बल्कि लक्ष्मी के नाम से रिलीज होगी। गुरुवार को फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस सर्टिफिकेट लेने सेंसर बोर्ड गए थे। स्क्रीनिंग के बाद मेकर्स का सीबीएफसी के साथ डिस्कशन हुआ। ऑडियंस की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर्स शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने इसके टाइटल को बदलने का फैसला लिया। 

akshay kumars film laxmmi bomb controversy now movie renamed to laxmii will release on 9 november KPJ
Author
Mumbai, First Published Oct 29, 2020, 5:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अक्षय कुमार (akshay kumar) की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (laxmmi bomb) कई दिनों से विवादों में चल रही है। हिंदू संगठनों ने फिल्म के नाम को लेकर आपत्ति जताई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब नहीं बल्कि लक्ष्मी के नाम से रिलीज होगी। गुरुवार को फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस सर्टिफिकेट लेने सेंसर बोर्ड गए थे। स्क्रीनिंग के बाद मेकर्स का सीबीएफसी के साथ डिस्कशन हुआ। ऑडियंस की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर्स शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने इसके टाइटल को बदलने का फैसला लिया। अब फिल्म लक्ष्मी के नाम से रिलीज होगी। बता दें कि अखिल भारतीय राजपूत करणी सेना ने फिल्म के मेकर्स को नोटिस भेजा था। उन्होंने धमकी दी थी कि अगर फिल्म का टाइटल नहीं बदला जाता है तो इसे रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। 


अखिल भारतीय राजपूत करणी सेना ने फिल्म के टाइटल 'लक्ष्मी बॉम्ब' पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लग रहा था। इसके अलावा सोशल मीडिया पर फिल्म के टाइटल को लेकर विवाद चल रहा है। 'शक्तिमान' फेम मुकेश खन्‍ना ने भी फिल्म के टाइटल पर आपत्ति दर्ज कराई थी। उन्होंने लंबी-चौड़ी पोस्ट से फिल्म के बायकॉट की मांग की थी। उन्होंने कहा था-लक्ष्मी के आगे बॉम्ब जोड़ना शरारत से भरा लगता है। क्या आप अल्लाह बॉम्ब या बदमाश जीसस फिल्म का नाम रख सकते हैं। 


फिल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर भूत का किरदार निभाते दिखेंगे, जिसके लिए वो स्क्रीन पर पहली बार साड़ी भी पहने नजर आएंगे। फिल्म के लिए साड़ी पहनने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कहा था- सच कहूं तो साड़ी पहनना काफी मुश्किल है। शुरुआती दिनों में तो मेरी साड़ी खुद ही खुल जाती थी और मैं ठीक से हिल भी नहीं पाता था। आप लोग डांसिंग और फाइटिंग का तो भूल ही जाइए। मैं अपने कॉस्ट्यूम डिजाइनर को धन्यवाद कहना चाहूंगा, जिन्होंने बार-बार मेरी साड़ी संभाली और हम शूटिंग पर पाए।


अक्षय और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 नवंबर को रिलीज होगी। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म मुनी 2: कंचना का रीमेक है, जिसे राधव लॉरेंस ने बनाया है। फिल्म में शरद केलकर, तुषार कपूर और अश्विन कालसेकर नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म में अक्षय ने आसिफ नाम का किरदार निभाया है, जो हिंदू लड़की प्रिया से शादी करता है। यह खुलासा होने के बाद से ही फिल्म पर लव-जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लग रहा है और लगातार इसका बहिष्कार करने की मांग की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios